Cricket News Updates: IPL 2022 में RCB की टीम कोहली और मैक्सवेल के साथ केएस भरत को कर सकती रिटेन, पढ़ें अभी तक की सभी बड़ी खबरें

0
572
royal challengers bangalore
royal challengers bangalore

KS Bharat ने न्यूजीलैंड के खिलाफ शानदार कीपिंग की थी। जिसके बाद IPL में उनकी फ्रेंचाइजी टीम रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु (RCB)की ओर से रिटेन करने की उम्मीद बढ़ गई है। RCB पहले ही विराट कोहली और ग्लेन मैक्सवेल को रिटेन करने फैसला पहले ही कर चुकी है। मीडिया के रिपोर्ट के मुताबिक IPL2022 के लिए पूर्व कप्तान विराट कोहली और ग्लेन मैक्सवेल के साथ तीसरे खिलाड़ी के तौर पर केएस भरत को रिटेन कर सकती है।

Pakistan के खिलाफ तैजुल इस्लाम की शानदार गेंदबाजी, Bangladesh को मिली बढ़त

Bangladesh में खेले जा रहे पहले टेस्ट मुकाबले के तीसरे दिन बांग्लादेश के गेंदबाजों ने शानदार प्रदर्शन करते हुए Pakistan की टीम को पहली पारी में 286 रनों पर समेट दिया। बांग्लादेश ने पहली पारी में 330 रन बनाए थे। पहली पारी के आधार पर बांग्लादेश को 44 रनों की बढ़त मिली। वहीं दूसरी पारी में बांग्लादेश की शुरुआत अच्छी नहीं रही। दिन का खेल खत्म होने तक बांग्लादेश ने 4 विकेट के नुकसान पर 39 रन बनाए। अब बांग्लादेश के पास कुल बढ़त 83 रनों की हो गई है। मुशफिकुर रहीम 12 और यासिर अली 8 रन बनाकर खेल रहे है।

Hardik Pandya ने चयनकर्ताओं से मांगा समय, कहा- टीम में अभी नहीं चुने

Team India के हरफनमौला खिलाड़ी Hardik Pandya ने चयनकर्ताओं से कहा कि उन्हें टीम में नहीं चुना जाए। हार्दिक पंड्या अभी अपनी फिटनेस पर ध्यान देना चाहते हैं। हाल में ही टी20 विश्व कप में पांड्या का प्रदर्शन निराशाजनक रहा था। उसके बाद पांड्या को टीम में शामिल किए जाने को लेकर बहुत विवाद भी हुआ था। जिसके बाद अब उन्होंने चयनकर्ताओं से समय देने के लिए कहा है। उन्होंने कहा कि उनका पूरा ध्‍यान गेंदबाजी में वापसी करने पर है। पढ़ें विस्तार से…..

New Zealand की खराब शुरुआत, अश्विन ने दिलाई भारत को पहली सफलता

India और New Zealand के बीच कानपुर में पहले टेस्ट के दूसरी पारी में भारतीय टीम ने 234 रन बनाकर पारी को घोषित कर दिया। चौथे दिन के शुरुआत में भारतीय टीम की पारी लड़खडा गई। लेकिन अंत में भारतीय टीम ने 7 विकेट के नुकसान पर 234 रन बनाकर पारी की घोषणा कर दी। भारतीय टीम के लिए साहा ने नाबाद 61, श्रेयस अय्यर ने 65, अश्विन ने 32, और अक्षर पटेल ने 28 रन बनाए। टीम इंडिया के पास फिलहाल 283 रनों की बढ़त है। दिन का खेल खत्म होने तक न्यूजीलैंड ने दूसरी पारी में 1 विकेट के नुकसान पर 4 रन बनाए। भारत के लिए अश्विन ने एक विकेट चटकाए। कल खेल का आखिरी दिन है और न्यूजीलैंड को जीत के 280 रनों की जरूरत है। पढ़ें विस्तार से…..

Pujara और Rahane के फ्लॉप होते ही ट्विटर पर आई फैंस की प्रतिक्रियाएं

India और New Zealand के बीच खेले जा रहे पहले टेस्ट के चौथे दिन भारतीय टीम लड़खड़ा गई। टीम के मुुख्य बल्लेबाज फिर एक बार फ्लॉप रहे। चेतेश्वर पुजारा और अजिंक्य रहाणे के बल्ले फिर एक बार रन नहीं निकले। पुजारा (22) रन बनाकर जेमीसन की गेंद पर विकेटकीपर ब्लंडेल को अपना कैच दे बैठे। पिछली 40 पारियों से पुजारा ने शतक नहीं लगाया है। उन्होंने अपना आखिरी टेस्ट शतक 3 जनवरी 2019 को ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ लगाया था। वहीं, एजाज पटेल ने कप्तान अजिंक्य रहाणे (4) को आउट किया। पढ़ें विस्तार से…..

Shreyas Iyer ने बनाया रिकॉर्ड, भारतीय टीम बैकफुट पर

पहली पारी में 105 रन बनाने वाले श्रेयस अय्यर ने दूसरी पारी में भी अपनी कमाल की फॉर्म को जारी रखा और 109 गेंदों पर अपनी फिफ्टी पूरी की। इसके साथ ही अय्यर टेस्ट डेब्यू की दोनों पारियों 50+ स्कोर बनाने वाले पहले भारतीय भी बन गए। अय्यर (65) साउदी की गेंद पर आउट हुए। पहली 2 टेस्ट पारियों में 50+ स्कोर बनाने वाले अय्यर भारत के 9वें खिलाड़ी बने। भारतीय टीम 7 विकेट के नुकसान पर 167 रन बना चुकी है। साहा 22 के स्कोर पर नाबाद हैं। टीम इंडिया के पास फिलहाल 212 रनों की बढ़त है। पढ़ें विस्तार से…..

India की दूसरी पारी लड़खड़ाई, रहाणे और पुजारा फिर हुए फ्लॉप

India और New Zealand के बीच कानपुर में खेले जा रहे टेस्ट (IND vs NZ) मैच के चौथे दिन का पहला सत्र मेहमानों के नाम रहा। भारतीय बल्लेबाज दूसरी पारी में संघर्ष करते हुए नजर आए और लंच तक भारत का स्कोर 5 विकेट के नुकसान पर 84 रन है। क्रीज पर श्रेयस अय्यर 18 तथा रविचंद्रन अश्विन 20 रन बनाकर मौजूद थे और भारत की कुल बढ़त 133 की हो गयी। लंच के बाद 40 ओवर तक 6 विकेट के नुकसान पर 103 रन बनाए। अश्विन ने 32 रन बनाए।

अक्षर पटेल ने कहा- “पता नहीं मुझें किसी ने कहा था कि मैं सिर्फ लिमिटेड ओवर्स का प्लेयर हूं”

कानपुर टेस्ट मैच में न्यूजीलैंड के खिलाफ अपनी बेहतरीन गेंदबाजी के बाद दिग्गज स्पिन गेंदबाज अक्षर पटेल (Axar Patel) ने बड़ी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने कहा है कि पता नहीं किसने कहा था कि मैं सिर्फ लिमिटेड ओवर्स का प्लेयर हूं, जबकि मेरा परफॉर्मेंस फर्स्ट क्लास क्रिकेट में काफी शानदार रहा है।

APN News Live Updates : देश का दूसरा सबसे प्रदूषित शहर बना दिल्ली, हरियाणा – पंजाब में भी हवा जहरीली

Bollywood News Updates: Aamir Khan ने KGF 2 की टीम से मांगी माफी, पढ़ें Entertainment से जुड़ी सभी खबरें

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here