Home Tags IPL2022

Tag: IPL2022

Rajasthan Royals के फ्रेंचाइजी पर भड़के कप्तान संजू सैमसन, मैनेजमेंट ने...

0
IPL 2022 शुरू होने से एक दिन पहले बड़ा विवाद खड़ा हो गया है। Rajasthan Royals के कप्तान संजू सैमसन अपनी टीम द्वारा ट्विटर पर शेयर की गई एक फोटो से गुस्सा हो गए और इसको लेकर उन्होंने मैनेजमेंट से शिकायत कर दी। संजू सैमसन की तस्वीर को एडिट करके उन्हें कुछ अलग दिखाने का प्रयास किया गया था।

IPL 2022 के लिए 23 मार्च से टिकटों की बिक्री होगी...

0
IPL 2022 शुरू होने में अब महज चार दिन ही रह गए हैं। ऐसे में लीग के मैचों की टिकटों को लेकर बड़ी खबर सामने आ रही है। आईपीएल 2022 के लिए टिकटों की बिक्री 23 मार्च से शुरू हो जाएंगी। आईपीएल मैचों को देखने के लिए दर्शकों को ऑनलाइन टिकटें लेनी होंगी। इस टूर्नामेंट का पहला मैच 26 मार्च को चेन्नई सुपर किंग्स और कोलकाता नाइट राइडर्स के बीच खेला जाएगा।

IPL 2022 के दौरान महिला आईपीएल भी खेला जाएगा, आईपीएल के...

0
IPL 2022 को लेकर लगातार चर्चा हो रही हैं टूर्नामेंट भारत में होगा या नहीं। इसको लेकर BCCI के अध्यक्ष सौरव गांगुली ने बताया कि लीग राउंड के मुकाबले महाराष्ट्र के दो शहरों में खेला जाएगा। मुंबई और पूणे में ही लीग का मैच खेला जाएगा। प्लेऑफ का वेन्यू बाद में डिसाइड किया जाएगा। उन्होंने महिला टी20 चैलेंज कराने (महिला IPL) की भी बात कही हैं। महिला आईपीएल के मुकाबले मई में खेले जाएंगे।

IPL 2022 के मेगा ऑक्शन के लिए Jofra Archer ने भेजा...

0
IPL 2022 का मेगा ऑक्शन के 12 और 13 फरवरी को बेंगलुरु में होना है। मेगा ऑक्शन के लिए 590 खिलाड़यों की लिस्ट जारी कर दिया। इस बार इंग्लैंड के तेज Jofra Archer आईपीएल में हिस्सा नहीं लेने वाले थे, लेकिन अब उन्होंने अपना नाम रजिस्टर करवा लिया है। उन्होंने अपना बेस प्राइस 2 करोड़ रखा है। अब देखना होगा कि जोफ्रा आर्चर को कौन सी टीम दांव लगाता है।

IPL 2022 की मेगा ऑक्शन की तारीख का हुआ ऐलान, 12...

0
IPL 2022 की मेगा ऑक्शन की तारीखों का ऐलान कर दिया गया है। आईपीएल अध्यक्ष बृजेश पटेल ने बताया कि गवर्निंग काउंसिल की बैठक में आईपीएल 2022 की मेगा नीलामी की तारीखों पर भी चर्चा की गई और आईपीएल अध्यक्ष बृजेश पटेल ने बताया कि 12 और 13 फरवरी को बैंगलोर में आयोजित किया जाएगा। लेकिन अभी भी लखनऊ और अहमदाबाद टीम को खिलाड़ियों को साइन करने के लिए कितना समय दिया जाएगा।

Cricket News Updates: IPL 2022 में RCB की टीम कोहली और...

0
KS Bharat ने न्यूजीलैंड के खिलाफ शानदार कीपिंग की थी। जिसके बाद IPL में उनकी फ्रेंचाइजी टीम रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु (RCB)की ओर से रिटेन करने की उम्मीद बढ़ गई है। RCB पहले ही विराट कोहली और ग्लेन मैक्सवेल को रिटेन करने फैसला पहले ही कर चुकी है। मीडिया के रिपोर्ट के मुताबिक IPL2022 के लिए पूर्व कप्तान विराट कोहली और ग्लेन मैक्सवेल के साथ तीसरे खिलाड़ी के तौर पर केएस भरत को रिटेन कर सकती है।

Happy Birthday Suresh Raina: तीनों फॉर्मेट में शतक बनाने वाले बने...

0
Team India के पूर्व बल्लेबाज Suresh Raina का जन्म 27 नवंबर 1986 को गाजियाबाद में हुआ था। सुरेश रैना आज शनिवार को 35 साल के हो गए। भारत के लिए खेलते हुए रैना ने अपनी एक अलग पहचान बनाई थी। रैना ने तीनों फॉर्मेट में शतक लगाने वाले पहले खिलाड़ी बने थे।

Related News

Ayodhya पंहुचे Bollywood Stars दांतों को सफेद करने के घरेलू उपाय… खंडित हो गई लड्डू गोपाल की मूर्ति? पहली सर्दी में कैसे रखें बेबी का ख्याल? सर्दियों में इससे गर्म और कुछ नहीं!