IPL 2022 के लिए 23 मार्च से टिकटों की बिक्री होगी शुरू, iplt20.com से ऑनलाइन खरीद सकते हैं टिकट

0
399

IPL 2022 शुरू होने में अब महज चार दिन ही रह गए हैं। ऐसे में लीग के मैचों की टिकटों को लेकर बड़ी खबर सामने आ रही है। आईपीएल 2022 के लिए टिकटों की बिक्री 23 मार्च से शुरू हो जाएंगी। आईपीएल मैचों को देखने के लिए दर्शकों को ऑनलाइन टिकटें लेनी होंगी। इस टूर्नामेंट का पहला मैच 26 मार्च को चेन्नई सुपर किंग्स और कोलकाता नाइट राइडर्स के बीच खेला जाएगा।

IPL 2022 के लिए कल से मिलेंगे टिकट

बीसीसीआई के एक अधिकारी ने इस बात को लेकर कहा कि टिकटों की बिक्री मैच से कम से कम दो सप्ताह पहले हो जाती है। लेकिन इस बार स्टेडियम में दर्शकों की क्षमता को लेकर चल रही चर्चा के कारण इसमें देरी हुई है। बीसीसीआई के एक सीनियर अधिकारी ने इनसाइडस्पोर्ट को बताया कि पुणे सहित सभी जगहों और मैचों के टिकट की बिक्री कल से 23 मार्च से शुरू हो जाएगी।

IPL 2022

बीसीसीआई और महाराष्ट्र सरकार के बीच स्टेडियम में दर्शकों की बैठने की क्षमता को लेकर चर्चा जारी है। महाराष्ट्र सरकार ने आईपीएल 2022 के लिए अभी तक केवल 25 फीसदी दर्शकों की स्टेडियम में एंट्री करने की अनुमति दे रखी है जबकि बीसीसीआई चाहता है कि कोरोना के मामलों में गिरावट आने के बाद दर्शकों की सीटिंग क्षमता को बढ़ाकर 40 फीसदी किया जाए। दर्शक आईपीएल 2022 के लिए मैच की टिकटें 23 मार्च से iplt20.com और Bookmyshow.com पर ऑनलाइन खरीद सकते हैं।

संबंधित खबरें

IPL 2022 के लिए Royal Challengers Bangalore के पूर्व कप्तान ने बताया क्यों फाफ डुप्लेसी को बनाया गया कप्तान, जानें वजह

IPL 2022 के लिए बीसीसीआई ने सख्त किए अपने तेवर, बायो-बबल तोड़ने पर खिलाड़ियों पर लग सकता है एक मैच का बैन

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here