Home Tags Topnews

Tag: topnews

‘केजरीवाल CM थे, हैं और रहेंगे’- बोले संजय सिंह, AAP सांसद...

0
कुछ ही समय पहले आम आदमी पार्टी (AAP) के नेता और राज्यसभा सांसद संजय सिंह को सुप्रीम कोर्ट से बेल मिली है,...

तेलंगाना में बुर्का पहनी छात्राओं को एग्जाम हॉल में एंट्री से...

0
Burqa Controversy: कर्नाटक में बुर्के को लेकर विवाद भले ठंडा पड़ता नजर आ रहा है लेकिन पड़ोसी राज्य तेलंगाना में इसे लेकर माहौल गर्मा गया है।

कांग्रेस अध्यक्ष, उपराष्ट्रपति, गवर्नर और जज के परिवार से आता है...

Mukhtar Ansari के बारे में कोई भी बात शुरू करने से पहले एक बात गांठ बांध लें, जो बच्चे ऊंची दहलीज के दायरे में पलते हैं, अमूमन वो छोटी नालियों में भी फिसल जाते हैं। सामंती परिवार की विरासत में पले-बढ़े बच्चों के साथ तो अक्सर होता है कि वो अपनी सनक के कारण अपराध के उस रास्ते पर चल पड़ते हैं, जहां से लौटना मुश्किल ही नहीं बल्कि नामुमकीन हो जाता है।

विपक्ष को लामबंद करने में जुटे नीतीश कुमार, राहुल-खड़गे से की...

0
Nitish on mission 2024: बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने आज कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे और पूर्व सांसद राहुल गांधी से मुलाकात की।

जिया-उल-हक के कहने पर की थी क्रिकेट में वापसी, Pakistan को...

0
Imran Khan: पाकिस्तान के पूर्व प्रधानमंत्री इमरान खान को इस्लामाबाद हाई कोर्ट के बाहर से पाकिस्तानी रेंजर्स ने मंगलवार को गिरफ्तार कर...

Jyeshtha Maas 2023: शुरू हो गया है ज्येष्ठ माह, जरूर रखें...

0
Jyeshtha Maas 2023: अंग्रेजी कैलेंडर के अनुसार, 06 मई 2023 से ज्येष्ठ महीने की शुरुआत हो गई है, जो 04 जून को समाप्त होगा। इसके बाद 05 जून से आषाढ़ के महीने की शुरुआत होगी।

Vaishakh Purnima 2023: धूमधाम से मनाई जा रही बुद्ध पूर्णिमा, जानिए...

0
Vaishakh Purnima 2023: आज वैशाख माह की पूर्णिमा तिथि है और इस तिथि को गौतम बुद्ध की जयंती के रूप में मनाया जाता है।

Ganga Saptami 2023: पतित पावनी मां गंगा के जन्‍मोत्‍सव पर जानिए...

0
विष्णु पुराण में लिखा है कि गंगा का नाम लेने, सुनने, उसे देखने, उसका जल पीने,स्पर्श करने, उसमें स्नान करने तथा सौ योजन (कोस) से भी गंगा नाम का उच्चारण करने मात्र से मनुष्य के तीन जन्मों तक के पाप नष्ट हो जाते हैं।

Meena Kumari Death Anniversary: ‘ट्रेजेडी क्वीन’ के नाम से मशहूर मीना...

0
Meena Kumari Death Anniversary: ट्रेजेडी क्वीन के नाम से मशहूर मीना कुमारी हिंदी सिनेमा की एक दिग्गज अदाकारा थीं। 31 मार्च को अभिनेत्री की पुण्यतिथि है

Chaitra Navratri 2023: नवरात्रि के पांचवे दिन मां स्कंदमाता को इस...

0
Chaitra Navratri 2022: नवरात्रि के पांचवे दिन स्कंदमाता की पूजा की जाती है। मोक्ष के द्वार खोलने वाली माता परम सुखदायी हैं। माँ अपने भक्तों की समस्त इच्छाओं की पूर्ति करती हैं।

Related News

Ayodhya पंहुचे Bollywood Stars दांतों को सफेद करने के घरेलू उपाय… खंडित हो गई लड्डू गोपाल की मूर्ति? पहली सर्दी में कैसे रखें बेबी का ख्याल? सर्दियों में इससे गर्म और कुछ नहीं!