Home Tags Kolkata Knight Riders

Tag: Kolkata Knight Riders

IPL 2022: Lucknow Super Giants ने कोलकाता को हराकर टॉप-2 में...

0
IPL 2022 के 66वें मुकाबले में Lucknow Super Giants ने Kolkata Knight Riders को हराकर प्लेऑफ में पहुंच गई। इस जीत के साथ लखनऊ की टीम टॉप-2 में पहुंच गई है।

IPL 2022: Lucknow Super Giants ने जीता टॉस, कोलकाता मुकाबले को...

0
लखनऊ सुपर जायंट्स कोलकाता नाइट राइडर्स ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया।

Knight Riders ग्रुप ने UAE के टी20 लीग में खरीदी टीम,...

0
Knight Riders ग्रुप ने पिछले कुछ समय में खेल पर निवेश करने में कुछ ज्यादा ही ध्यान दिया है। नाइट राइडर्स ग्रुप ने पहले आईपीएल में कोलकाता नाइट राइडर्स की टीम का मलिकाना हक हासिल किया।

IPL 2022: Kolkata Knight Riders के कप्तान के बयान ने पकड़ा...

0
IPL 2022 में Kolkata Knight Riders सफर उतना अच्छा नहीं रहा। पिछले साल 2021 की उपविजेता टीम का प्रदर्शन औसतन से भी कम रहा। यहीं कारण है कि कोलकाता ने अब तक 12 मैचों में 5 जीत ही हासिल कर सकी। इसके पीछे का कारण है कि प्लेइंग इलेवन में बहुत ज्यादा बदलाव देखे गए हैं। केकेआर ने इस सीजन में 20 खिलाड़ियों से ज्यादा को आजमाया है। वहीं मुंबई इंडियंस के खिलाफ 52 रनों से जीत के बाद केकेआर के कप्तान श्रेयस अय्यर ने कुछ ऐसा बोल दिया, जिसकी वजह से बवाल मच गया।

IPL 2022: जसप्रीत बुमराह के पांच विकेट के बावजूद मुंबई इंडियंस...

0
IPL 2022 के 56वें मुकाबले में जसप्रीत बुमराह के पंजे के बदौलत भी Mumbai Indians को हार का सामना करना पड़ा। कोलकाता...

IPL 2022: Mumbai Indians ने जीता टॉस, सूर्यकुमार यादव चोट के...

0
IPL 2022 का 56वां मुकाबला Mumbai Indians और Kolkata Knight Riders के बीच खेला जा रहा है। यह मुकाबला शाम 7.30 बजे नवी मुंबई के डी वाई पाटिल स्टेडियम में शुरू होगा। मुंबई इंडियंंस ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला लिया। सूर्यकुमार यादव चोट के कारण बाहर हो गए हैं। उनके जगह रमनदीप को शामिल किया गया।

IPL 2022: Mumbai Indians का सामना Kolkata Knight Riders से, हार...

0
IPL 2022 का 56वां मुकाबला Mumbai Indians और Kolkata Knight Riders के बीच खेला जाएगा। यह मुकाबला शाम 7.30 बजे नवी मुंबई के डी वाई पाटिल स्टेडियम में खेला जाएगा। मुंबई इंडियंस प्लेऑफ की रेस से बाहर हो चुकी है। वहीं कोलकाता अगर आज का मुकाबला हारती है तो वो भी प्लेऑफ से बाहर हो जाएगी। कोलकाता की टीम इस समय 9वें स्थान पर और मुंबई की टीम 10वें स्थान पर है।

IPL 2022: Kolkata और Rajasthan के बीच खराब अंपायरिंग से झल्लाए...

0
PL 2022 के 47वें मुकाबले में Kolkata Knight Riders ने Rajasthan Royals को हराकर चौथी जीत हासिल कर ली। इस मैच में एक मजेदार वाकया देखने को मिला। कल के मैच में अंपारिंग बेहद खास रही। जिसकी आलोचना कॉमेंटेटर भी करते दिखाई दिए।

IPL 2022: रिंकू सिंह की बल्लेबाजी के मुरीद हुए कप्तान श्रेयस...

0
IPL 2022 के 47वें मुकाबले में नीतीश राणा ने नाबाद 48 और रिंकू सिंह ने नाबाद 42 रन बनाकर कोलकाता नाइट राइडर्स ने राजस्थान रॉयल्स को 7 विकेट से जीत दिला दी। इस जीत के साथ कोलकाता ने प्लेऑफ की उम्मीद को कायम रखा है। लगातार पांच हार के बाद टीम को चौथी जीत मिलने पर केकेआर के कप्तान श्रेयस अय्यर ने कहा कि मैच के शुरुआत से उनके खिलाड़ियों ने शानदार प्रदर्शन किया और मैच में पकड़ बनाए रखा।

IPL 2022: Kolkata Knight Riders ने लगाया जीत का चौका, राजस्थान...

0
IPL 2022 के 47वें मुकाबले में Kolkata Knight Riders ने Rajasthan Royals को हराकर चौथी जीत हासिल कर ली। राजस्थान रॉयल्स ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 5 विकेट के नुकसान पर 152 रन बनाए। जवाब में लक्ष्य का पीछा करने उतरी कोलकाता नाइट राइडर्स ने 3 विकेट खोकर मुकाबले को जीत लिया।

Related News

Ayodhya पंहुचे Bollywood Stars दांतों को सफेद करने के घरेलू उपाय… खंडित हो गई लड्डू गोपाल की मूर्ति? पहली सर्दी में कैसे रखें बेबी का ख्याल? सर्दियों में इससे गर्म और कुछ नहीं!