विषय KKR

Tag: KKR

IPL 2022: Kolkata और Rajasthan के बीच खराब अंपायरिंग से झल्लाए संजू सैमसन, वाइड गेंदों पर हुआ बड़ा विवाद

PL 2022 के 47वें मुकाबले में Kolkata Knight Riders ने Rajasthan Royals को हराकर चौथी जीत हासिल कर ली। इस मैच में एक मजेदार वाकया देखने को मिला। कल के मैच में अंपारिंग बेहद खास रही। जिसकी आलोचना कॉमेंटेटर भी करते दिखाई दिए।

IPL 2022 में Shreyas Iyer को मिला शादी का प्रस्ताव, कोलकाता नाइट राइडर्स ने ट्विटर पर शेयर किया फोटो

IPL 2022 में Shreyas Iyer सबके पसंदीदा बनते जा रहे हैं और उनकी बढ़ती लोकप्रियता का एक और उदाहरण पिछला मैच में देखने को मिला। राजस्थान के खिलाफ मैच शुरू होने से पहले उन्हें शादी का प्रस्ताव मिला था। केकेआर ने भी उस लड़की की तस्वीर को शेयर किया है, जिसमें कोलकाता नाइट राइडर्स की एक समर्थक को एक बैनर पकड़े देखा गया, जिसमें लिखा था क्या आप मुझसे शादी करेंगे।

IPL 2022: आईपीएल के 15वें बर्थडे पर एक मैच में ही बने 3 बड़े रिकॉर्ड, इतिहास में पहली बार हुआ ऐसा कारनामा

IPL 2022 में सोमवार को खेले गए 30वें मुकाबले में राजस्थान रॉयल्स ने कोलकाता नाइट राइडर्स को 7 रनों से हराकार मुकाबले में जीत दर्ज की। यह मुकाबला कई मायनों में ऐतिहासिक रहा। इस मुकाबले में पहली बार कुछ ऐसे रिकॉर्ड बने, जो इस लीग के इतिहास में पहले कभी नहीं हुआ था। यह मैच हाईस्कोरिंग रहा और दोनों टीमों के बीच कांटे की टक्कर हुई।

IPL 2022: जोस बटलर के शतक से राजस्थान रॉयल्स ने लगाया जीत का चौका, युजवेंद्र चहल ने आईपीएल इतिहास में पहली बार चटकाए पांच...

IPL 2022 के 30वें मुकाबले में जोस बटलर के शतक और युजवेंद्र चहल के पंजे से राजस्थान रॉयल्स ने कोलकाता नाइट राइडर्स को रोमांचक मुकाबले में 7 रनों से हराया। इस जीत के साथ राजस्थान ने जीत का चौका लगाया। राजस्थान ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 5 विकेट के नुकसान पर 217 रन बनाए। जवाब में बड़े लक्ष्य का पीछा करने उतरी कोलकाता की टीम ने सभी विकेट खोकर 210 रन बनाए।

IPL 2022: Kolkata Knight Riders का सामना Rajasthan Royals से, ऐसी हो सकती है दोनों टीमों की प्लेइंग इलेवन

IPL 2022 का 30वां मुकाबला Kolkata Knight Riders और Rajasthan Royals के बीच खेला जाएगा। यह मुकाबला शाम 7.30 बजे से मुंबई के ब्रेबोर्न स्टेडियम में खेला जाएगा। दोनों टीमें अपना पिछला मुकाबला हार चुकी है और ऐसे में इस मैच को जीतकर दोनों टीम जीत की पटरी पर लौटने की कोशिश करेगी। अंकतालिका में राजस्थान रॉयल्स पांचवें और कोलकाता नाइट राइडर्स छठे पायदान पर है।

IPL 2022: पैट कमिंस के तूफान में उड़ा मुंबई इंडियंस, कोलकाता ने मुंबई को 5 विकेट से हराया

IPL 2022 के 14वें मुकाबले में Kolkata Knight Riders ने Mumbai Indians को हराकर मुकाबले को जीत लिया। मुंबई इंडियंस की यह लगातार तीसरी हार है। मुंबई ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 4 विकेट के नुकसान पर 161 रन बनाए। जवाब में लक्ष्य का पीछा करने उतरी कोलकाता की टीम 5 विकेट खोकर मुकाबले को आसानी से जीत गयी।

IPL 2022: Kolkata Knight Riders का सामना Punjab Kings से, ऐसी हो सकती हैं दोनों टीमों की प्लेइंग इलेवन

IPL 2022 का 8वां मुकाबला Kolkata Knight Riders और Punjab Kings के बीच खेला जाएगा। यह मुकाबला शाम 7.30 बजे से मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में खेला जाएगा। पंजाब किंग्स ने अपने पहले मुकाबले में जीत हासिल की थी। वहीं कोलकाता नाइट राइडर्स को दो मुकाबले में एक जीत और एक हार का सामना करना पड़ा है।

IPL 2022: Royal Challengers Bangalore ने जीता अपना पहला मैच, Kolkata Knight Riders को 3 विकेट से हराया

IPL 2022 के छठे मुकाबले में Royal Challengers Bangalore ने Kolkata Knight Riders को हराकर अपना खाता खोल लिया है। कोलकाता ने पहले बल्लेबाजी करते हुए सभी विकेट खोकर 128 रन बनाए। रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के लिए हसरंगा ने 4 विकेट चटकाए। जवाब में लक्ष्य का पीछा करते हुए 7 विकेट खोकर मुकाबले को जीत लिया।

IPL 2022: Kolkata Knight Riders का सामना Royal Challengers Bangalore से, ऐसी हो सकती हैं दोनों टीमों की प्लेइंग इलेवन

IPL 2022 के छठा मुकाबला Kolkata Knight Riders और Royal Challengers Bangalore के बीच शाम 7.30 बजे से खेला जाएगा। यह मुकाबला डी वाई पाटिल स्टेडियम, नवी मुंबई में खेला जाएगा। पहले मुकाबले में रॉयल चैंलेजर्स बैंगलोर को पंजाब किंग्स के खिलाफ हार का सामना करना पड़ा था। वहीं कोलकाता नाइट राइडर्स ने पहले मुकाबले में चैन्नई सुपर किंग्स को 6 विकेटों से हराकर जीत के साथ शुरुआत की।

Most Read

UNHRC में उइगर मुसलमानों पर लाया गया प्रस्ताव खारिज, भारत ने चीन के खिलाफ नहीं किया मतदान

UNHRC: भारत ने शिंजियांग क्षेत्र में मानवाधिकार की स्थिति पर चर्चा के लिए यूएनएचआरसी में एक मसौदा प्रस्ताव पर मतदान में हिस्सा नहीं लिया।

शिवसेना के चुनाव चिन्ह पर अब भी तकरार, EC ने उद्धव गुट से मांगा जवाब

Maharashtra News: शिवसेना के एकनाथ शिंदे धड़े ने शुक्रवार को चुनाव आयोग (EC) से मुलाकात की। शिंदे गुट ने पार्टी के 'धनुष और तीर' चुनाव चिह्न पर दावा किया था। वहीं, चुनाव आयोग ने उद्धव ठाकरे को पत्र लिखकर कल दोपहर 2:00 बजे तक दावे पर जवाब मांगा है।

जानिए Indian Pharma Industry के बारे में जो विश्व में 60 फीसदी टीकों की मांग की करता है पूर्ति

भारत के वैश्विक निर्यातों (Global Exports) में फार्मास्यूटिकल एवं औषधियों का हिस्सा 5.92 फीसदी है. भारत सबसे ज्यादा अमेरिका, ब्रिटेन, दक्षिण अफ्रीका, रूस एवं नाईजीरिया को दवाएं भेजता है.

भारतीय मूल की ब्रिटिश मंत्री ने दिया विवादित बयान, कहा- वीजा खत्म होने पर भी ब्रिटेन में रुकते हैं भारतीय

Suella Braverman: भारतीय मूल की ब्रिटिश गृहमंत्री सुएला ब्रेवरमैन के माइग्रेशन और मोबिलिटी साझेदारी पर दिए एक बयान से बवाल मच गया है।