Home Tags KKR

Tag: KKR

IPL 2022: Kolkata और Rajasthan के बीच खराब अंपायरिंग से झल्लाए...

0
PL 2022 के 47वें मुकाबले में Kolkata Knight Riders ने Rajasthan Royals को हराकर चौथी जीत हासिल कर ली। इस मैच में एक मजेदार वाकया देखने को मिला। कल के मैच में अंपारिंग बेहद खास रही। जिसकी आलोचना कॉमेंटेटर भी करते दिखाई दिए।

IPL 2022 में Shreyas Iyer को मिला शादी का प्रस्ताव, कोलकाता...

0
IPL 2022 में Shreyas Iyer सबके पसंदीदा बनते जा रहे हैं और उनकी बढ़ती लोकप्रियता का एक और उदाहरण पिछला मैच में देखने को मिला। राजस्थान के खिलाफ मैच शुरू होने से पहले उन्हें शादी का प्रस्ताव मिला था। केकेआर ने भी उस लड़की की तस्वीर को शेयर किया है, जिसमें कोलकाता नाइट राइडर्स की एक समर्थक को एक बैनर पकड़े देखा गया, जिसमें लिखा था क्या आप मुझसे शादी करेंगे।

IPL 2022: आईपीएल के 15वें बर्थडे पर एक मैच में ही...

0
IPL 2022 में सोमवार को खेले गए 30वें मुकाबले में राजस्थान रॉयल्स ने कोलकाता नाइट राइडर्स को 7 रनों से हराकार मुकाबले में जीत दर्ज की। यह मुकाबला कई मायनों में ऐतिहासिक रहा। इस मुकाबले में पहली बार कुछ ऐसे रिकॉर्ड बने, जो इस लीग के इतिहास में पहले कभी नहीं हुआ था। यह मैच हाईस्कोरिंग रहा और दोनों टीमों के बीच कांटे की टक्कर हुई।

IPL 2022: जोस बटलर के शतक से राजस्थान रॉयल्स ने लगाया...

0
IPL 2022 के 30वें मुकाबले में जोस बटलर के शतक और युजवेंद्र चहल के पंजे से राजस्थान रॉयल्स ने कोलकाता नाइट राइडर्स को रोमांचक मुकाबले में 7 रनों से हराया। इस जीत के साथ राजस्थान ने जीत का चौका लगाया। राजस्थान ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 5 विकेट के नुकसान पर 217 रन बनाए। जवाब में बड़े लक्ष्य का पीछा करने उतरी कोलकाता की टीम ने सभी विकेट खोकर 210 रन बनाए।

IPL 2022: Kolkata Knight Riders का सामना Rajasthan Royals से, ऐसी...

0
IPL 2022 का 30वां मुकाबला Kolkata Knight Riders और Rajasthan Royals के बीच खेला जाएगा। यह मुकाबला शाम 7.30 बजे से मुंबई के ब्रेबोर्न स्टेडियम में खेला जाएगा। दोनों टीमें अपना पिछला मुकाबला हार चुकी है और ऐसे में इस मैच को जीतकर दोनों टीम जीत की पटरी पर लौटने की कोशिश करेगी। अंकतालिका में राजस्थान रॉयल्स पांचवें और कोलकाता नाइट राइडर्स छठे पायदान पर है।

IPL 2022: पैट कमिंस के तूफान में उड़ा मुंबई इंडियंस, कोलकाता...

0
IPL 2022 के 14वें मुकाबले में Kolkata Knight Riders ने Mumbai Indians को हराकर मुकाबले को जीत लिया। मुंबई इंडियंस की यह लगातार तीसरी हार है। मुंबई ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 4 विकेट के नुकसान पर 161 रन बनाए। जवाब में लक्ष्य का पीछा करने उतरी कोलकाता की टीम 5 विकेट खोकर मुकाबले को आसानी से जीत गयी।

IPL 2022: Kolkata Knight Riders का सामना Punjab Kings से, ऐसी...

0
IPL 2022 का 8वां मुकाबला Kolkata Knight Riders और Punjab Kings के बीच खेला जाएगा। यह मुकाबला शाम 7.30 बजे से मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में खेला जाएगा। पंजाब किंग्स ने अपने पहले मुकाबले में जीत हासिल की थी। वहीं कोलकाता नाइट राइडर्स को दो मुकाबले में एक जीत और एक हार का सामना करना पड़ा है।

IPL 2022: Royal Challengers Bangalore ने जीता अपना पहला मैच, Kolkata...

0
IPL 2022 के छठे मुकाबले में Royal Challengers Bangalore ने Kolkata Knight Riders को हराकर अपना खाता खोल लिया है। कोलकाता ने पहले बल्लेबाजी करते हुए सभी विकेट खोकर 128 रन बनाए। रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के लिए हसरंगा ने 4 विकेट चटकाए। जवाब में लक्ष्य का पीछा करते हुए 7 विकेट खोकर मुकाबले को जीत लिया।

IPL 2022: Kolkata Knight Riders का सामना Royal Challengers Bangalore से,...

0
IPL 2022 के छठा मुकाबला Kolkata Knight Riders और Royal Challengers Bangalore के बीच शाम 7.30 बजे से खेला जाएगा। यह मुकाबला डी वाई पाटिल स्टेडियम, नवी मुंबई में खेला जाएगा। पहले मुकाबले में रॉयल चैंलेजर्स बैंगलोर को पंजाब किंग्स के खिलाफ हार का सामना करना पड़ा था। वहीं कोलकाता नाइट राइडर्स ने पहले मुकाबले में चैन्नई सुपर किंग्स को 6 विकेटों से हराकर जीत के साथ शुरुआत की।

Related News

Ayodhya पंहुचे Bollywood Stars दांतों को सफेद करने के घरेलू उपाय… खंडित हो गई लड्डू गोपाल की मूर्ति? पहली सर्दी में कैसे रखें बेबी का ख्याल? सर्दियों में इससे गर्म और कुछ नहीं!