IPL 2022 में Shreyas Iyer को मिला शादी का प्रस्ताव, कोलकाता नाइट राइडर्स ने ट्विटर पर शेयर किया फोटो

0
209

IPL 2022 में Shreyas Iyer सबके पसंदीदा बनते जा रहे हैं और उनकी बढ़ती लोकप्रियता का एक और उदाहरण पिछला मैच में देखने को मिला। राजस्थान के खिलाफ मैच शुरू होने से पहले उन्हें शादी का प्रस्ताव मिला था। केकेआर ने भी उस लड़की की तस्वीर को शेयर किया है, जिसमें कोलकाता नाइट राइडर्स की एक समर्थक को एक बैनर पकड़े देखा गया, जिसमें लिखा था क्या आप मुझसे शादी करेंगे।

Shreyas Iyer के लिए आया रिश्ता

मुंबई के ब्रेबोर्न स्टेडियम के बाहर बैनर पकड़े महिला प्रशंसक की तस्वीर केकेआर ने अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल से शेयर किया। कोलकाता की एक फैन ने एक कार्ड बोर्ड पकड़ा हुआ है, जिसमें लिखा है, “मेरी मां ने मुझे एक लड़का खोजने के लिए कहा है तो क्या आप मुझसे शादी करेंगे?”

केकेआर और आरआर के बीच खेले गए मैच की बात करें तो श्रेयस अय्यर की अगुवाई वाली कोलकाता नाइट राइडर्स को नेल-बाइटिंग प्रतियोगिता में राजस्थान रॉयल्स के हाथों सात रन से हार का सामना करना पड़ा। संजू सैमसन की कप्तानी वाली राजस्थान रॉयल्स ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 217 रन का विशाल स्कोर खड़ा किया।

Shreyas Iyer
buttler and chahal

राजस्थान के सलामी बल्लेबाज जोस बटलर शानदार फॉर्म में थे। उन्होंने इंडियन प्रीमियर लीग यानी आईपीएल के 15वें सीजन में अपना दूसरा शतक (61 गेंदों पर 103 रन) बनाया। 31 वर्षीय इंग्लिश बैटर ने 9 चौके और 5 छक्के अपनी पारी में लगाए। बाद में कप्तान सैमसन (19 गेंदों पर 38 रन) और शिमरोन हेटमेयर (13 गेंदों पर नाबाद 26) ने राजस्थान को बड़ा स्कोर बनाने में मदद की।

संबंधित खबरें:

IPL 2022 Live Streaming Free में कैसे देखें, ये रहे 4 Apps जिससे बिल्कुल फ्री में देख सकते हैं आईपीएल

IPL 2022 का शेड्यूल हुआ जारी, चेन्नई और कोलकाता के बीच 26 मार्च को खेला जाएगा पहला मुकाबला

IPL 2022 के लीग स्टेज में खेले जाएंगे 70 मुकाबले, मुंबई में 58 दिनों तक चलेगा क्रिकेट का महाकुंभ, टूर्नामेंट से जुड़ी देखें सारी डिटेल्स

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here