IPL 2022: Sunrisers Hyderabad की लगातार तीसरी जीत, कोलकाता नाइट राइडर्स को 7 विकेटों से हराया

0
306

IPL 2022 के 25वें मुकाबले में Sunrisers Hyderabad ने Kolkata Knight Riders को हराकर मुकाबले को जीत लिया। कोलकाता ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 8 विकेट के नुकसान पर 175 रन बनाए। जवाब में लक्ष्य का पीछा करने उतरी सनराइजर्स हैदराबाद ने 3 विकेट खोकर मुकाबले को जीत लिया। सनराइजर्स हैदराबाद के लिए राहुल त्रिपाठी और मारक्रम ने अर्धशतकीय पारी खेलते हुए मुकाबले को आसानी से जीत दिला दी। सनराइजर्स हैदराबाद ने अपने पिछले तीनों मैच में जीत हासिल की।

IPL 2022 में हैदराबाद ने लगाया जीत का हैट्रिक

सनराइजर्स हैदराबाद ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया। कोलकाता की शुरुआत अच्छी नहीं रही। कोलकाता ने अपने दोनों सलामी बल्लेबाज को 25 रनों पर गंवा दिया। फिंच 7 रन और वेंकटेश अय्यर 6 रन बनाकर आउट हो गए। नरेन भी 6 रन बनाकर 31 के स्कोर पर आउट हो गए। उसके बाद श्रेयस अय्यर और नीतीश राणा ने मिलकर लगभग 40 रनों की साझेदारी की। श्रेयस अय्यर 28 रन बनाकर 70 के स्कोर पर चलते बने। उसके बाद शेल्डन जैक्सन भी 7 रन बनाकर 103 के स्कोर पर आउट हो गए।

KOLKATA 1

यहां से रसेल और नीतीश राणा ने मिलकर साझेदारी की और स्कोर बोर्ड को चलाते रहे। नीतीश राणा ने इस दौरान अपना अर्धशतक पूरा किया। नीतीश राणा 54 रन बनाकर 142 के स्कोर पर आउट हो गए। उसके बाद एक छोर से रसेल ने अपनी तूफानी पारी जारी रखी। रसेल ने नाबाद 49 रन बनाकर टीम को 175 रनों तक पहुंचाया। सनराइजर्स हैदराबाद के लिए नटराजन ने 3, उमरान मालिक ने 2 विकेट चटकाए।

IPL 2022

जवाब में लक्ष्य का पीछा करने उतरी सनराइजर्स हैदराबाद की शुरुआत अच्छी नहीं रही। अभिषेक शर्मा ने 3 रन बनाकर आउट हो गए। विलियमसन 17 रन बनाकर आउट हो गए। उसके बाद राहुल त्रिपाठी ने शानदार बल्लेबाजी करते हुए मैच को अपने तरफ मोड़ दिया। राहुल त्रिपाठी ने अपना अर्धशतक पूरा किया। त्रिपाठी ने महज 37 गेंदों पर 71 रन बनाए। दूसरे छोर से मारक्रम ने भी अपना प्रहार जारी रखा। मारक्रम ने अर्धशतक के सहारे नाबाद 62 रन बनाकर मुकाबले को जीत लिया।

संबंधित खबरें:

IPL 2022 Live Streaming Free में कैसे देखें, ये रहे 4 Apps जिससे बिल्कुल फ्री में देख सकते हैं आईपीएल

IPL 2022 का शेड्यूल हुआ जारी, चेन्नई और कोलकाता के बीच 26 मार्च को खेला जाएगा पहला मुकाबला

IPL 2022 के लीग स्टेज में खेले जाएंगे 70 मुकाबले, मुंबई में 58 दिनों तक चलेगा क्रिकेट का महाकुंभ, टूर्नामेंट से जुड़ी देखें सारी डिटेल्स

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here