Wriddhiman Saha की हुई रणजी ट्रॉफी के लिए बंगाल टीम में वापसी, IPL 2022 में बल्ले से मचा रहे हैं धमाल

Ranji Trophy के लिए बंगाल टीम में Wriddhiman Saha की वापसी हो गई है। आईपीएल 2022 में शानदार बल्लेबाजी के कारण साहा की वापसी बंगाल के रणजी टीम में हो गई है।

0
127
Wriddhiman Saha
Wriddhiman Saha

Ranji Trophy के लिए बंगाल टीम में Wriddhiman Saha की वापसी हो गई है। आईपीएल 2022 में शानदार बल्लेबाजी के कारण साहा की वापसी बंगाल के रणजी टीम में हो गई है। बंगाल को छह जून से झारखंड के खिलाफ रणजी ट्रॉफी का क्वार्टर फाइनल का मुकाबला खेला जाएगा। क्रिकेट एसोसिएशन ऑफ ने टीम में तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी को भी शामिल किया है, लेकिन उनकी भागीदारी के लिए बीसीसीआई की मंजूरी पर निर्भर करेगी। शमी के छोटे भाई मोहम्मद कैफ को भी टीम में जगह दी गई है।

Wriddhiman Saha की हुई रणजी टीम में वापसी

Wriddhiman Saha

नेशनल टीम के लिए चयन से मना किए जाने के बाद 37 साल के साहा ने रणजी ट्रॉफी के लीग चरण में नहीं खेलने का फैसला किया था। वह हालांकि आईपीएल 2022 में गुजरात टाइटंस के लिए शानदार प्रदर्शन कर रहे हैं। साहा तीन अर्धशतकों की मदद से अबतक 281 रन बना चुके हैं। बंगाल टीम की कप्तानी अभिमन्यु ईश्वरन के हाथों में है। साहा के अलावा इस टीम में पश्चिम बंगाल के खेल राज्य मंत्री मनोज तिवारी भी शामिल हैं।

रणजी ट्रॉफी के लिए बंगाल की टीम: 

अभिमन्यु ईश्वरन (कप्तान), मनोज तिवारी, रिद्धिमान साहा, मोहम्मद शमी, अनुस्टुप मजूमदार, सुदीप चटर्जी, शाहबाज अहमद, अभिषेक रमन, रितिक चटर्जी, सयान शेखर मंडल, मुकेश कुमार, आकाश दीप, ईशान पोरेल, कौशिक घोष, ऋत्विक रॉय चौधरी, प्रदीप्त प्रमाणिक, करण लाल, नीलकंठ दास, सुदीप घरामी, अभिषेक पोरेल, मोहम्मद कैफ और अंकित मिश्रा। 

संबंधित खबरें:

Ranji Trophy 2022 के नॉकआउट मैचों का शेड्यूल हुआ जारी, बीसीसीआई ने कार्यक्रम में दो दिनों का किया बदलाव

IPL 2022 का प्लेऑफ कोलकाता में और फाइनल की मेजबानी करेगा अहमदाबाद, लखनऊ में खेला जाएगा वुमेन्स टी20 चैलेंजर्स ट्रॉफी, दर्शकों से खचाखच भरा रहेगा स्टेडियम

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here