बहन के प्रेम विवाह से नाराज युवती के भाइयों ने साथियों संग की युवक की हत्या

0
16

हरियाणा के यमुनानगर से ऑनर किलिंग का मामला सामने आया है। प्रेम विवाह से नाराज युवती के भाइयों ने अपने साथियो के साथ मिलकर युवक की हत्या कर दी। सूचना मिलते ही पुलिस ने चार आरोपियों को गिरफ्तार भी कर लिया है। मृतक की पहचान अभिषेक के रूप में की गई है। बता दें, देर रात गधौली कॉलोनी निवासी युवती के भाइयों ने अन्य आरोपियों के साथ तलवार और चाकू से युवक व उसके साथियो पर हमला बोल दिया जिसमें युवक की मौत हो गई।

पुलिस की शुरुआती जांच में पता चला है कि एक साल पहले प्रेम विवाह के बाद युवक और युवती जीरकपुर चले गए थे और वहीं रह रहे थे। निशा ( युवक की पत्नी) के मायके वाले खुश नहीं थे और रंजिश रखते थे। यही कारण है कि प्रेम विवाह के बाद दोनों जीरकपुर जाकर रहने लगे थे। रविवार की रात अभिषेक एक शादी समारोह में शामिल होने के लिए परिजनों के साथ यमुनानगर की हनुमान कॉलोनी पहुंचे थे। अभिषेक के यमुनानगर आने की भनक युवती के भाइयों को लग गई गई थी और इसके बाद युवती के भाई अभिषेक से मिलने पहुंचे और उसके ऊपर तलवार से हमला कर दिया। इस हमले में अभिषेक और उसके दोस्त गंभीर रूप से घायल हो गए, जिसके बाद अभिषेक ने दम तोड़ दिया। हत्या की वारदात से नाराज अभिषेक के परिजनों ने पोस्टमार्टम हाउस और फिर सिविल अस्पताल परिसर में जमकर हंगामा किया। इसके बाद उन्होंने अस्पताल के बाहर रेलवे रोड पर भी जाम लगा दिया। पुलिस ने आरोपियों की शीघ्र गिरफ्तारी का भरोसा देकर परिजनों को शांत कराया।

इस मामले को लेकर यमुनानगर सिटी के एसएचओ जगदीश चंद्र ने कहा कि हमारी जांच में पता चला है कि युवती के भाई उसकी इस शादी के खिलाफ थे और पुलिस फिलहाल इस मामले की जांच में जुटी है। आरोपियों के खिलाफ सख्त से सख्त एक्शन लिया जाएगा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here