UP News: मासूम की खुशियों को कबाड़ में बेचने वाला शातिर चोर CCTV में कैद

UP News: पिछले कई दिनों से कई लोगों के घरों के बाहर से साइकिल चोरी के मामले आ चुके हैं।इस बाबत स्‍थानीय पुलिस को अवगत कराने के बाद भी कुछ नहीं हो सकता है।

0
283
UP News
UP News

UP News: अलीगढ़ के राठ कोतवाली के कस्बे चरखारी रोड के लोग साइकिल चोर से परेशान हैं। इलाके में एक शातिर चोर दिनदहाड़े साइकिल चोरी की वारदात को अंजाम दे रहा है। पिछले कई दिनों से कई लोगों के घरों के बाहर से साइकिल चोरी के मामले आ चुके हैं। इसी बीच एक ऐसा चोर सीसीटीवी कैमरे में कैद हुआ है।जो बड़े ही शातिराना अंदाज से बच्‍चों की साइकिल पर हाथ साफ कर उन्‍हें कबाड़ में बेच देता है।

इस बाबत स्‍थानीय पुलिस को अवगत कराने के बाद भी कुछ नहीं हो सकता है। लेकिन अब इस मामले की जांच सीआईडी कर रही है।सीआईडी से मिली जानकारी के अनुसार चोरी की यह पूरी वारदात एक घर के बाहर लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई। जिसका वीडियो भी सामने आया है।

cycle chor 2 aligarh
Cycle Thief Caught in CCTV

UP News: लगातार बढ़ती चोरियों से लोगों में दहशत

police kusinagar 1
UP Ploce

सीताराम नंगला के लोगों का कहना है कि इलाके में लगातार चोरियों में इजाफा हो रहा है। सीसीटीवी कैमरे की फुटेज में चोर साइकिल को चुराकर ले जाता हुआ नजर आ रहा है। पीड़ितों ने इस बाबत कई बार पुलिस में गुहार भी लगाई है, बावजूद इसके अभी तक कुछ नहीं हो सका।

यही वजह है कि चोर वारदात को अंजाम देकर अपने मंसूबों में कामयाब हो रहे हैं। चोरी के बढ़ रहे मामलों से लोगों में दहशत है।एक पीड़ित ने बताया साइकिल उसके घर के दरवाजे पर खड़ी थी। जिसे चोर चोरी करके ले गया। जब वह अपने घर के बाहर निकला तो साइकिल को गायब देखकर उसके होश उड़ गए। उसके घर के बाहर सीसीटीवी कैमरे लगे हुए हैं जिसमें चोरी की घटना कैद हो गई।

संबंधित खबरें

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here