Akhilesh Yadav किसी कार्यक्रम में नहीं होंगे शामिल, परिवार के Corona संक्रमित होने पर ट्वीट कर दी जानकारी

0
439
Akhilesh Yadav
Akhilesh Yadav

अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav) की पत्नी डिंपल यादव (Dimple Yadav) और उनकी बेटी कोरोना संक्रमित (Corona Positive) हो गई हैं। 22 दिसंबर को खबर सामने आई थी कि कोरोना वैक्सीन की दोनों डोज लगवा चुकीं डिंपल यादव कोरोना की चपेट में आ गई हैं। आज अखिलेश यादव ने भी ट्वीट कर जानकारी दी है कि परिवार के लोग कोरोना संक्रमित हो गए हैं। इसलिए किसी भी कार्यक्रम में शामिल नहीं होंगे।

Akhilesh Yadav ने शेयर किया मेडिकल रिपोर्ट

Akhilesh Yadav Medical Report
Akhilesh Yadav Medical Report

अखिलेश यादव ने खुद को आइसोलेट कर लिया है। वे किसी भी सार्वजनिक कार्यक्रम में हिस्सा नहीं ले रहे हैं। उन्होंने बताया कि परिवार के लोगों के संक्रमित होने के कारण एहतियात बरत रहे हैं। जाहिर है उत्तर प्रदेश में कोरोना की दूसरी लहर के दौरान हालात काफी खराब हो गए थे। ऐसे में अब कोई भी रिस्क नहीं लेना चाहता है।

Akhilesh Yadav ने कहा शुक्रिया

Akhilesh Yadav and Dimple Yadav
Akhilesh Yadav and Dimple Yadav

उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने ट्वीट कर लिखा कि परिवार के लोगों के कोरोना पॉज़िटिव होने की वजह से हम तीन दिनों के लिए एहतियात बरतते हुए सार्वजनिक कार्यक्रमों में शामिल नहीं हो पाएंगे। आज की इगलास की ‘सपा-रालोद’ की संयुक्त रैली की अपार सफलता के लिए शुभकामनाएँ व सभी कार्यकर्ताओं से पूरे उत्साह और ऊर्जा से सक्रिय रहने की अपील।

बता दें कि डिंपल यादव के संक्रमित होने पर डॉ. मिलिंद वर्धन ने बताया था कि बुखार आने पर बेटी का कल टेस्ट हुआ था, जिसमें उसकी रिपोर्ट पॉजिटिव आई थी, उसके बाद कॉन्टैक्ट ट्रेसिंग के आधार पर डिम्पल यादव का सैम्पल लिया गया उनकी रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। स्टाफ के सैंपल भी लिए जाएंगे। डिप्टी सीएमओ डॉ वर्धन ने कोरोना मरीजों के नाम सार्वजनिक न किए जाने की अपील की है। गौरतलब है कि यूपी में पिछले 5 दिनों के भीतर 128 लोग कोरोना संक्रमित पाए गए हैं।

संबंधित खबरें:

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here