Sidhu Moose Wala के हत्यारे का सोशल मीडिया पर पोस्ट वायरल, कहा- मैंने ले लिया अपने भाई की मौत का बदला?

फेसबुक पोस्ट में लिखा कि 'राम राम भाई सबको...आज जो सिद्धू मूसेवाला का कत्ल हुआ है, उसकी जिम्मेदारी मैं और मेरा भाई लेता है।

0
336
Sidhu Moose Wala
Sidhu Moose Wala

Sidhu Moose Wala: लोकप्रिय पंजाबी गायक और रैपर सिद्धू मूसे वाला की रविवार को गोली मारकर हत्या कर दी गई। यह घटना पंजाब पुलिस द्वारा पंजाबी गायक सिद्धू मूसेवाला सहित 424 लोगों की सुरक्षा वापस लेने के एक दिन बाद घटी है। वहीं अब पंजाबी गायक के हत्या मामले में कई चौंकाने वाले नाम सामने आ रहे हैं। सूत्रों की माने तो सिद्धू मूसेवाला की हत्या मामले में गिरफ्तार एक आरोपी शाहरुख से पूछताछ की जा रही है। कुछ दिन पहले शाहरुख नाम के एक अपराधी को पुलिस ने गिरफ्तार किया था। वह गैंगस्टर गोल्डी बरार के साथ संवाद करने के लिए एक मैसेजिंग ऐप का इस्तेमाल कर रहा था।

Sidhu Moose Wala
Sidhu Moose Wala

सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार शाहरुख ने इस बात को माना है कि मूसेवाला को मारने का काम उसे गैंगस्टर गोल्डी बराड़ और लॉरेंस बिश्नोई की तरफ से दिया गया था। इसमें 8 लोगों के शामिल होने की बात सामने आ रही है। उन्होंने पहले भी गायक को मारने का प्रयास किया था, लेकिन सुरक्षाकर्मियों के चलते वह इसमें सफल नहीं हो पाए थे। सूत्रों के मुताबिक लॉरेंस बिश्नोई और उनके सहयोगियों, और काला जठेड़ी और कला राणा से दिल्ली पुलिस विशेष प्रकोष्ठ द्वारा सिद्धू मूसेवाला की हत्या के संबंध में पूछताछ कर रही है।

Sidhu Moose Wala
Sidhu Moose Wala

Sidhu Moose Wala: लॉरेंस बिश्नोई और गोल्डी बरार ने ली हत्या की जिम्मेदारी, पोस्ट वायरल

वहीं सोशल मीडिया पर एक पोस्ट वायरल हो रहा है जिसमें गोल्डी बरार ने लिखा है कि ” गायक और कांग्रेस नेता की हत्या के लिए मैं और सचिन बिश्नोई, लॉरेंस बिश्नोई समूह जिम्मेदार हैं। वह हमारे खिलाफ काम कर रहा था’ इसने हमारे भाई विक्की मिड्डूखेड़ा की हत्या में मदद की थी।

Sidhu Moose Wala
Sidhu Moose Wala

पोस्ट में आगे लिखा गया है कि आज हमने अपने भाई का बदला ले लिया है। हमने उसकी हत्या कर दी। वहीं इसी तरह का एक पोस्ट लॉरेंस बिश्नोई गैंग ग्रुप द्वारा भी शेयर किया गया है। जो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

संबंधित खबरें:

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here