Home Tags Sidhu moosewala

Tag: sidhu moosewala

Sidhu Moose Wala Murder Case: आरोपी गैंगस्टर दीपक टीनू पुलिस हिरासत...

0
Sidhu Moose Wala Murder Case: सिद्धू मूसेवाला हत्याकांड का एक आरोपी गैंगस्टर दीपक टीनू पंजाब के मनसा जिले में पुलिस हिरासत से फरार हो गया है। सूत्रों के हवाले से पता चला कि टीनू को पकड़ने के लिए तलाशी अभियान शुरू कर दिया गया है।

Moose Wala Murder Case: “तीनों भाईयों को सही-सलामत लाया जाए पंजाब”,...

0
Moose Wala Murder Case: पंजाबी सिंगर सिद्धू मूसेवाला के हत्याकांड मामले में पुलिस ने शूटर दीपक मुंडी और उसके दो साथियों को नेपाल से गिरफ्तार कर लिया है।

Salman Khan ने की धमकियों से निपटने की तैयारी, पुलिस कमिश्नर...

0
Salman Khan: बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान ने निजी सुरक्षा के लिए हथियार लाइसेंस के लिए मुंबई पुलिस को आवेदन दिया है। दरअसल, पिछले महीने, सलमान खान के पिता सलीम खान को धमकी भरा नोट मिला था।

Sidhu Moosewala को मारने के बाद हत्यारों ने मनाया जश्न, शूटर...

0
जिन हथियारों की कातिल शार्प शूटर्स नुमाइश कर रहे हैं, उनका इस्तेमाल मूसेवाला (Sidhu Moosewala) की हत्या में हुआ था। वीडियो में पांचों आरोपी 15 से ज्यादा पिस्टल लहराते दिख रहे हैं।

Sippy Sidhu हत्या मामले में CBI की बड़ी कार्रवाई, 7 साल...

0
Sippy Sidhu की 20 सितंबर 2015 को गोली मारकर हत्या कर दी गई थी। अपराध में 12 बोर की बंदूक का इस्तेमाल किया गया था और उससे चार गोलियां चलाई गई थीं। पुलिस ने सेक्टर 26 थाने में हत्या का मामला दर्ज किया था।

सिंगर Sidhu Moosewala हत्याकांड में गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई से पंजाब पुलिस...

0
Sidhu Moosewala Murder Case:पंजाबी सिंगर सिद्धू मूसेवाला की हत्या की गुत्थी सुलझाने में लगी पंजाब पुलिस आज इस हत्याकांड के मास्टरमाइंड बताए जा रहे लॉरेंस बिश्नोई को मानसा लेकर आई है।

Sidhu Moose Wala के हत्यारे का सोशल मीडिया पर पोस्ट वायरल,...

0
Sidhu Moose Wala: लोकप्रिय पंजाबी गायक और रैपर सिद्धू मूसे वाला की रविवार को गोली मारकर हत्या कर दी गई।

पंजाबी गायक Sidhu Moose Wala की गोली मारकर हत्या, मान सरकार...

0
Sidhu Moose Wala: लोकप्रिय पंजाबी गायक और रैपर सिद्धू मूसेवाला की गोली मारकर हत्या कर दी गई है। मूसेवाला ने मानसा से कांग्रेस के टिकट पर विधानसभा चुनाव लड़ा था।

Related News

Ayodhya पंहुचे Bollywood Stars दांतों को सफेद करने के घरेलू उपाय… खंडित हो गई लड्डू गोपाल की मूर्ति? पहली सर्दी में कैसे रखें बेबी का ख्याल? सर्दियों में इससे गर्म और कुछ नहीं!