Moose Wala Murder Case: “तीनों भाईयों को सही-सलामत लाया जाए पंजाब”, सिंगर मूसेवाला के हत्यारों के लिए किया Facebook Post

फेसबुक पर शेयर किए गए पोस्ट में पंजाबी में लिखा गया है कि जय बलकारी। हमारे तीन भाई दीपक मुंडी, पंडित, जोकर को नेपाल पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है, ना दिल्ली पुलिस ने, ना पंजाब पुलिस ने। इन तीनों भाईयों को ठीक-ठाक पंजाब लाया जाए।

0
167
Punjab News: सिद्दू मूसेवाला मर्डर केस के आरोपियों के बीच जेल में खूनी झड़प
Punjab News: सिद्दू मूसेवाला मर्डर केस के आरोपियों के बीच जेल में खूनी झड़प

Moose Wala Murder Case: पंजाबी सिंगर सिद्धू मूसेवाला के हत्याकांड मामले में पुलिस ने शूटर दीपक मुंडी और उसके दो साथियों को नेपाल से गिरफ्तार कर लिया है। सिद्धू मूसेवाला पर गोली चलाने वाला शूटर दीपक मुंडी अपने सहयोगी कपिल पंडित और राजेंद्र के साथ भारत से नेपाल में दाखिल होने की फिराक में था।

Moose Wala Murder Case: "तीनों भाईयों को सही-सलामत लाया जाए पंजाब", सिंगर मूसेवाला के हत्यारों के लिए फेसबुक पोस्ट
Moose Wala Murder Case

इसी बीच नेपाल के झापा गांव में गांव वालों ने बच्चा चोरी गैंग का सदस्य समझ कर तीनों की बुरी तरह पिटाई कर दी और झापा पुलिस के हवाले कर दिया। यहां से इनपुट मिलने के बाद तीनों को पंजाब पुलिस और दिल्ली पुलिस की संयुक्त टीम ने गिरफ्तार कर लिया। इस बीच अब फेसबुक पर ऑफिशियल गोल्डी बरार नाम की प्रोफाइल से एक पोस्ट किया गया है। जिसकी लाइव लोकेशन मानसा बताई जा रही है।

Moose Wala Murder Case: क्या है फेसबुक पोस्ट में?

फेसबुक पर शेयर किए गए पोस्ट को पंजाबी में लिखा गया है कि जय बलकारी। हमारे तीन भाई दीपक मुंडी, पंडित, जोकर को नेपाल पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है, ना दिल्ली पुलिस ने, ना पंजाब पुलिस ने। इन तीनों भाईयों को ठीक-ठाक पंजाब लाया जाए। जो कार्रवाई बनती है की जाए, कोई नजायज कार्रवाई ना की जाए।

copy of copy of video thumbnails 2022 09 11t020635.401

इस पोस्ट को शेयर करते हुए फेसबुक पर दीपक मुंडी, कपिल पंडित और राजेंद्र जोकर की फोटो भी शेयर की गई है। इस पोस्ट के सामने आने के बाद पंजाब पुलिस भी अलर्ट मोड पर आ गई है। इसे शेयर करने वालों की लोकेशन का पता लगाया जा रहा है।

Moose Wala Murder Case: चार्जशीट हुई दाखिल

गौरतलब है कि सिद्धू मूसेवाला की हत्या के मामले में पुलिस कोर्ट में चार्जशीट दाखिल कर चुकी है। इस चार्जशीट में उन तमाम आरोपियों को नामजद किया है, जो मूसेवाला हत्याकांड में किसी भी तरह शामिल हैं। चार्जशीट में सभी लोगों के बारे में सिलसिलेवार तरीके से बताया गया है। चार्जशीट में 34 लोग नामजद किए गए हैं। पुलिस का कहना है कि कांग्रेस नेता सिद्धू मूसेवाला की हत्या की साजिश विदेश में रची गई थी। इस हत्या की वारदात को पूरा करने के लिए एक बड़ा नेटवर्क काम कर रहा था। सभी को उनका-उनका काम बांटा गया था।

यह भी पढ़ें:

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here