Sidhu Moose Wala Murder Update: मूसेवाला मर्डर का आरोपी गैंगस्टर एनकाउंटर में ढेर, दूसरे को पुलिस ने घेरा; अब भी जारी मुठभेड़

Sidhumoose Wala Murder Update: अमृतसर से बड़ी संख्या में पुलिस फोर्स भकनाकलां गांव पहुंची है। पुलिस दोनों शूटर्स से बार-बार सरेंडर के लिए बोल रही थी लेकिन शूटर्स लगातार फायरिंग कर रहे थे।

0
225
Sidhumoose Wala Murder Update: मूसेवाला मर्डर का आरोपी गैंगस्टर एनकाउंटर में ढेर, दूसरे को पुलिस ने घेरा; अब भी जारी मुठभेड़

Sidhu Moose Wala Murder Update: पंजाब के अमृतसर में अटारी के पास पुलिस और सिद्धू मूसेवाला मर्डर के आरोपी गैंगस्टर के बीच मुठभेड़ जारी है। इस बीच पुलिस ने एनकाउंटर में एक शूटर जगरूप सिंह रूपा को मार गिराया है, वहीं पुलिस के तीन जवानों को भी गोली लगी है। ये एनकाउंटर अमृतसर जिले के अटारी बॉर्डर से सटे चिचा भकना गांव में चल रहा है।  

Sidhu Moose Wala Murder Update: पुरानी हवेली में छिपे हैं कई गैंगस्टर

सूत्रों के मुताबिक, अटारी गांव में गैंगस्टर जगरूप सिंह रूपा और मन्नू कूसा के साथ ही 6-7 गैंगस्टर पुरानी हवेली में छिपे थे। पंजाब पुलिस को जानकारी मिली थी कि सिद्धू मूसेवाला हत्याकांड से जुड़े गैंगस्टर गांव में छिपे हो सकते हैं। जिसके बाद पंजाब पुलिस ने सर्च ऑपरेशन शुरू किया।

FYGbEBzUEAAQ9E5?format=jpg&name=large
Sidhu Moose Wala Murder Update

इस दौरान दोनों तरफ से फायरिंग हुई। यह एनकाउंटर पिछले दो घंटों से चल रहा है। दोनों पक्षों की ओर से लगातार गोलीबारी हो रही है। दोनों ही गैंगस्टर्स पर सिद्धू मूसेवाला हत्याकांड में शार्प शूटर होने का शक है। ये दोनों ही आरोपी पंजाब के तरनतारन के रहने वाले हैं। 

FYGbFMLUEAA CDH?format=jpg&name=large
Sidhu Moose Wala Murder Update

सिंगर सिद्धू मूसेवाला की हत्या के बाद से ही पुलिस काफी सक्रिय हो गई थी। लगातार आरोपियों को हिरासत में ले रही थी। बताया जा रहा है कि ये दोनों ही गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई और गोल्डी बराड़ की गैंग के शॉर्प शूटर हैं जो पुलिस की पकड़ से दूर थे।

ghdfhdfxnj 7
Sidhu Moose Wala Murder Update

इससे पहले पुलिस ने बिश्नोई गैंग के एक शार्प शूटर अंकित सिरसा को गिरफ्तार कर लिया था, इस शूटर ने मूसेवाला पर नजदीक से गोली चलाई थी। अंकित सिरसा से पहले आरोपी प्रियव्रत को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया था। वहीं, सचिन भिवानी ने सिद्धु मूसेवाला मामले के चार शूटरों को पनाह दी थी, जिसके बाद उसे गिरफ्तार कर लिया गया था।  

संबंधित खबरें:

19 साल के अंकित ने सबसे करीब से Siddhu Moosewala को मारी थी गोलियां, 5 दिन के पुलिस रिमांड पर भेजा गया

Siddhu Moose Wala हत्याकांड में शामिल कुख्यात शूटर संतोष जाधव गिरफ्तार, पुणे से जुड़े हैं तार

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here