होम वीडियो

वीडियो

बॉलीवुड से हॉलीवुड तक…2022 की सुपरहिट फिल्में

2022 में बंपर कमाई के मामले में कई फिल्मों ने रिकॉर्ड बनाए. ‘RRR’ का कलेक्शन 1200 करोड़ रहा. PS-1 ने 496 करोड़, जबकि विक्रम ने 420 करोड़ का कलेक्शन किया.

साउथ मूवीज के नाम रहा 2022 का बॉक्स ऑफिस

बॉलीवुड के लिए साल 2022 फीका-फीका सा रहा लेकिन साउथ इंडस्ट्री के लिए ये साल बेहद खास साबित हुआ. शुरुआत से लेकर अब तक कई फिल्में रिलीज हुईं और ज्यादातर फिल्में अब तक लोगों के जहन में जिंदा हैं. इन फिल्मों में बॉक्स ऑफिस पर खूब कमाई की.

जेल यात्रा से ‘प्रजा संकल्प यात्रा’ तक… जाने CM जगनमोहन रेड्डी की कहानी

आंध्र प्रदेश के मुख्यमंत्री वाईएस जगनमोहन रेड्डी के सीएम बनने की कहानी कुछ फिल्मी सी है। आज उनके जन्मदिन के मौके पर हम बताएंगे कि कैसे एक सीएम के बेटे ने अपने पिता की मौत के बाद उनकी विरासत को संभाला। जहां उसे पार्टी आलाकमान के खिलाफ जाने का खामियाजा भुगतना पड़ा, जेल जाना पड़ा। आखिर कैसे उसने विपक्ष के नेता के रूप में ऐतिहासिक यात्रा निकाली और सीएम बनने का सफर तय किया।

40 के बाद भी हॉटनेस का कहर बरपा रही हैं ये एक्ट्रेस

बॉलीवुड में अभिनेत्रियों के लिए खूबसूरत और फिट दिखना बेहतरीन अभिनय करने जितना ही मायने रखता है। जिसके चलते ये अभिनेत्रियां अपनी फिटनेस का बहुत ज्यादा ख्याल रखती हैं और अपने फैंस के लिए फिटनेस गोल्स सेट करती हैं। इस विडियो में जानिए उन अभिनेत्रियों के बारे में जो 40 पार कर चुकी है लेकिन फिटनेस के मामले में आज भी कई अभिनेत्रियों को मात दे देती हैं...

ताजमहल पर कुर्की का खतरा !

उत्तर प्रदेश के आगरा से इस वक्त बड़ी खबर सामने आई है। आगरा नगर निगम अब विश्व धरोहर स्थल ताजमहल से भी गृहकर की वसूली करेगा। नगर निगम द्वारा भारतीय पुरातत्व सर्वेक्षण (ASI) को ताजमहल का 1.47 लाख रुपये का गृहकर 15 दिन में जमा कराने को नोटिस जारी किया गया है।

‘पंचायत’ से लेकर ‘दिल्ली क्राइम’ तक, ये हैं 2022 की टॉप 10 वेब सीरीज

IMDb ने 2022 की टॉप 10 सबसे ज्यादा पॉपुलर इंडियन वेब सीरीज की अनाउंसमेंट कर दी है. इस लिस्ट में ‘पंचायत,’ ‘दिल्ली क्राइम’, ‘रॉकेट बॉयज़’ और ‘ह्यूमन’ जैसे टाइटल शामिल हैं. IMDb साल 2022 की टॉप 10 वेब सीरीज की लिस्ट में शेफाली शाह सहित टॉप 10 फिल्म निर्माता और अभिनेता शामिल है जिन्होंने सोशल मीडिया पर खुशी जताई है.

अरुणाचल में चीन से झड़प: रक्षामंत्री राजनाथ सिंह के आवास पर हुई बैठक

भारतीय सेना ने LAC पर एक बार फिर चीन की साजिश को नाकाम कर दिया. अरुणाचल प्रदेश के तवांग के यांगत्से इलाके...

Parliament Attack 2001: कैसे हुआ था लोकतंत्र के मंदिर पर हमला?

आज से ठीक बीस साल पहले...तारीख 13 दिसंबर 2001, सुबह तक सब कुछ सामान्य था। संसद का शीतकालीन सत्र शुरू हो चुका...

हिमाचल में किसकी बनेगी सरकार! दिलचस्‍प हुई लड़ाई

हिमाचल प्रदेश विधानसभा चुनाव में वोटों की गिनती जारी है।इस बार कांग्रेस और बीजेपी के बीच कांटे की टक्क र है। वोटों की गिनती सुबह 8 बजे से शुरू हो गई है। हिमाचल प्रदेश के मतदाताओं ने EVM में अपना क्या फैसला बंद किया है, इसका पता कुछ ही देर में चल जाएगा।

Gujarat Election Result 2022: रुझान में BJP बहुमत से आगे

गुजरात विधानसभा चुनावों की मतगणना आज यानी गुरुवार 8 दिसंबर को शुरू हो गई है।यहां सबसे पहले पोस्टाल बैलट की गिनती की जा रही है। काउंटिंग शुरू होते ही गुजरात से पहला रुझान आया है।ये रुझान बीजेपी के पक्ष में है। इसके अगले ही पल दूसरा रुझान भी बीजेपी के पक्ष में आया।

AAP ने शानदार प्रदर्शन करते हुए दर्ज की जीत

दिल्ली नगर निगम चुनाव 2022 के नतीजे आ गए हैं. इन चुनाव में AAP ने बाजी मार ली है. AAP ने शानदार प्रदर्शन करते हुए पूर्ण बहुमत हासिल कर लिया है. बीजेपी दूसरे नंबर पर है, जबकि कांग्रेस की हालत काफी खराब रही. आइए जानते हैं किस सीट पर किस पार्टी के उम्मीदवार ने जीत दर्ज की..

संसद का शीतकालीन सत्र आज से शुरू, मीडिया से रूबरू हुए PM मोदी

संसद का शीतकालीन सत्र बुधवार 7 दिसंबर से शुरू गया है. यह सत्र 17 दिनों तक चलेगा. इसमें सरकार संसद में 16...

Most Read

Chinese App Ban: केंद्र सरकार ने क्यों किए 200 से ज्यादा चीनी ऐप बैन, जानिए इसके पीछे का कारण

Chinese App Ban: भारत सरकार ने चीन के 232 ऐप्स को बैन करते हुए बड़ी कार्रवाई की। जानकारी के अनुसार इन ऐप्स का सर्वर चीन में हैऔर यह बिना यूजर के परमिशन के उनका डाटा चीन भेज देते हैं।

Pervez Musharraf Row: शशि थरूर ने बीजेपी पर किया पलटवार, कहा-अगर उनको अब वाजपेयी पर भी हमला करना है तो…

Pervez Musharraf Row: शशि थरूर ने बीजेपी पर किया पलटवार, कहा-अगर उनको अब वाजपेयी पर अभी हमला करना है तो...

क्या होता है भूकंप, क्यों मचती है इससे इतनी तबाही? जानें इसके बारे में सबकुछ…

why earthquake occurs: सोमवार की सुबह तुर्की के लिए बड़ी भयावह रही। यहां आए 7.8 तीव्रता के भूकंप ने भारी तबाही मचा दी है।

40 की आयु के बाद महिलाएं कैसे रखें अपने स्‍वास्‍थ्‍य का ध्‍यान, कौन से Health Test होते हैं जरूरी, जानिए यहां?

40 के बाद महिलाएं जानें कैसे रखें अपने स्‍वास्‍थ्‍य का ध्‍यान, कौन से Health Test होते हैं जरूरी, जानिए यहां?
afp footer code starts here