Bihar : बिहार के सासाराम की नदी में मिले नोटों के बंडल, मच गई लोगों में लूटने की होड़!

Bihar : सासाराम के मुफस्सिल थाना क्षेत्र में नदी में कथित तौर पर भारी मात्रा में नकदी मिलने की खबर के बाद नदी में लोगों की भीड़ पैसे ढूंढती देखी गई।

0
204
बिहार के सासाराम के मुफस्सिल थाना क्षेत्र में एक नदी से नोटों के बंडल लूटने का वीडियो सामने आया है।
नदी में पड़े 10 और 100 के नोटों के बंडल काफी चर्चा में हैं।

Bihar : बिहार के सासाराम के मुफस्सिल थाना क्षेत्र में एक नदी से नोटों के बंडल लूटने का वीडियो सामने आया है। दरअसल नदी में कथित तौर पर भारी मात्रा में नोट तैरते हुए देखे गए। इसकी सूचना जैसे ही स्थानीय लोगों को मिली, इलाके में इन्हें लूटने के लिए अफरा तफरी मच गई। इतना ही नहीं, देखते-देखते इन करेंसी नोटों को खोजने के लिए लोगों की भीड़ जमा हो गई। इससे जुड़ा एक वीडियो भी अब सोशल मीडिया पर बहुत तेजी से वायरल हो रहा है जिसमें देखा जा सकता है कि लोग पानी में उतरकर नोट ढूंढ रहे हैं। इसके अलावा वहां से गुजर रहे लोग भी नदी में कूदते देखे गए।


आपको बता दें खासकर नदी में पड़े 10 और 100 के नोटों के बंडल काफी चर्चा में हैं। इस मामले को लेकर पुलिस का कहना है कि यह अफवाह भी हो सकती है।
हालांकि सच्चाई जांच के बाद ही सामने आएगी। फिलहाल पुलिस हर एंगल को जोड़कर पूरे घटनाक्रम की जांच में जुट गई है।

न्यूज एजेंसी ANI ने शेयर किया घटना से जुड़ा वीडियो

Bihar : न्यूज एजेंसी ANI ने भी अपने ट्विटर हैंडल से इस घटना का वीडियो शेयर किया है। जिसमें बताया गया है, “बिहार: सासाराम के मुफस्सिल थाना क्षेत्र में नदी में कथित तौर पर भारी मात्रा में नकदी मिलने की खबर के बाद नदी में लोगों की भीड़ पैसे ढूंढती देखी गई।”

ANI TWITTER

इस तरह नदी में नोटों के बंडलों के तैरने की खबर से लोगों में खासी उत्सुकता देखी जा रही है। सोशल मीडिया में भी अब तक लाखों लोग इस खबर की चर्चा कर चुके हैं। हालांकि ये रुपये असली हैं या नकली इस बात की अभी पुष्टि नहीं हुई है।

यह भी पढ़ें,

Bihar Viral Video: बार डांसर से युवक ने मांगा Kiss, छिड़ा बवाल, जमकर चले लात-घूसे, देखें वायरल वीडियो

Bihar Train Viral Video: चोरी करने पर ऐसी सजा कि कांप जाएगी रूह, चलती ट्रेन में 15KM तक लटका रहा चोर

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here