Bihar Train Viral Video: चोरी करने पर ऐसी सजा कि कांप जाएगी रूह, चलती ट्रेन में 15KM तक लटका रहा चोर

0
63
Bihar Train Viral Video
Bihar Train Viral Video

Bihar Train Viral Video: भारतीय रेलवे में चोरी कोई नई बात नहीं है। सोशल मीडिया पर लगभग हर दिन ऐसी घटनाओं के वीडियो सामने आते रहते हैं। हालही में बिहार से एक ऐसा वीडियो सामने आया है जिसे आप भी देखकर हैरान हो जाएंगे। वीडियो में चलती ट्रेन में एक युवक को चोरी करने पर खिड़की पर ही लटका दिया जाता है। ट्रेन चलती रहती है और चोर को लोगों ने खिड़की पर हाथ पकड़कर लटकाया हुआ है।

Bihar Train Viral Video: 15KM तक लटका रहा चोर

वीडियो बिहार के बेगूसराय के साहेपुर कमल इलाके का बताया जा रहा है और घटना समस्तीपुर-कटिहार पैसेंजर ट्रेन में रात 10 बजे की है। दरअसल, युवक चलती ट्रेन से खिड़की पर बैठे एक यात्री का मोबाइल चोरी करने की कोशिश कर रहा था। तभी यात्रियों ने शख्स को पकड़ लिया और उसे चलती ट्रेन के बाहर कई किलोमीटर दूर तक लटकाए रखा गया।

वीडियो वायरल होने के बाद सोशल मीडिया यूजर्स ने इस पर प्रतिक्रिया दी और बिहार सरकार को फटकार लगाई, जबकि कुछ ने युवक को इस तरह सजा देने को गलत भी बताया। एक यूजर ने लिखा कि जिंदगी अनमोल है और चोर को कानून के मुताबिक सजा मिलनी चाहिए। एक अन्य यूजर ने नीतीश कुमार के नेतृत्व वाली सरकार का मजाक उड़ाया।

Bihar Train Viral Video
Bihar Train Viral Video

बता दें कि ऐसी घटनाएं आए दिन सामने आती रहती है। पिछले हफ्ते रेलवे पुलिस ने एक पैसेंजर ट्रेन से 2400 ग्राम सोना चुराने के आरोप में तीन लोगों को गिरफ्तार किया था। घटना उत्तर प्रदेश के आजमगढ़ की है।

संबंधित खबरें:

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here