Bihar Viral Video: बार डांसर से युवक ने मांगा Kiss, छिड़ा बवाल, जमकर चले लात-घूसे, देखें वायरल वीडियो

वीडियो में आप देखेंगे कि स्टेज पर अफरा- तफरी का माहौल पैदा हो गया। लोग मंच से नीचे उतरने के बाद भी लगातार लड़ते रहे।

0
335
Bihar Viral Video
Bihar Viral Video

BBihar Viral Video: बिहार के छपरा शहर का एक वीडियो इंटरनेट पर वायरल हो रहा है, जहां महावीर मेले में बार डांसर से KISS यानी चुंबन की डिमांड कर दी गई। चुंबन की डिमांड रखने पर विवाद इतना बढ़ गया कि बात मारपीट तक पहुंच गई। वीडियो में साफ देख जा सकता है कि कैसे आयजकों ने युवक को जमकर पीटा। जिसके बाद जैसे- तैसे पुलिस द्वारा मामला शांत करवाया गया।

Bihar Viral Video: मेले का उद्घाटन स्थानीय तरैया विधायक जनक सिंह ने किया था

Bihar Bar Dancer video viral: वहीं एक वीडियो सामने आया है जिसमें मौके पर मौजूद पुलिस लड़ाई को नियंत्रित करने की कोशिश कर रही है, लेकिन पुलिस के हस्तक्षेप के बावजूद, लड़ाई जारी रही। वीडियो में आप देखेंगे कि स्टेज पर अफरा- तफरी का माहौल पैदा हो गया। लोग मंच से नीचे उतरने के बाद भी लगातार लड़ते रहे। जिसके बाद पुलिस ने लाठीचार्ज कर उग्र भीड़ को तितर-बितर किया।

Bihar Viral Video
Bihar Viral Video

बता दें कि यह वीडियो 26 अगस्त की रात महावीरी झंडा जुलूस मेले का है। जहां रात के समय बार बालाओं का डांस प्रोग्राम रखा गया था। इस आयोजन का उद्घाटन स्थानीय तरैया विधायक जनक सिंह ने किया था। उद्घाटन के बाद विधायक सहित अन्य अतिथि मौके से निकल गए थे। उनके जानें के बाद बार बालाओं का डांस रखा गया था।

बता दें कि 15 अगस्त को भी ऐसी ही एक और घटना बिहार के नवादा में सामने आई जहां शिक्षक और छात्र अश्लील भोजपुरी गाने लहरिया लुटा ऐ राजा पर डांस करते नजर आए थे। वीडियो की सोशल मीडिया पर काफी आलोचना की गई थी। कुछ लोगों ने इसे शर्मनाक बताया और इसे स्वतंत्रता दिवस के अवसर पर देश का अपमान करना बताया था।

संबंधित खबरें:

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here