Helicopter Falls Into Sea Video: भयानक मंज़र! समुद्र में नहा रहे थे लोग, अचानक आसमान से गिरा प्लेन, देखें VIDEO

वीडियो में देखा जा सकता है कि हेलीकॉप्टर के गिरते ही वहां मौजूद लोग वहां से भागने लगते हैं।

0
195
Helicopter Falls Into Sea Video
Helicopter Falls Into Sea Video

Helicopter Falls Into Sea Video: सोशल मीडिया पर आए दिन कई ऐसे वीडियो वायरल होते रहते हैं जिसे देख हम कभी हंसते- हंसते लोटपोट हो जाते हैं तो कभी हैरान रह जाते हैं। ऐसा ही एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जिसे देखकर आपके रोंगटे खड़े हो जाएंगे। वायरल वीडियो एक समुद्र का है जहां लोग बीच पर एंजॉय कर रहे होते हैं तभी अचानक एक हेलीकॉप्टर समुद्र में गिर जाता है। हेलीकॉप्टर के गिरते ही बीच पर भगदड़ मच जाती है।

Helicopter Falls Into Sea Video: देखें Viral Video

https://www.instagram.com/p/CcnpXbNgKTz/

वीडियो में देखा जा सकता है एक काले रंग का बड़ा सा हेलीकॉप्टर उड़ता हुआ आता है। कुछ ही पल में हेलीकॉप्टर पानी में गिर जाता है। वीडियो को देखकर ऐसा लग रहा है जैसे यह हादसा हेलीकॉप्टर में संतुलन नहीं बना पाने की वजह से हुआ होगा। हालांकि इस वीडियो की अभी तक पुष्टि नहीं हो पाई है कि यह वीडियो कहां का है। आप वीडियो में देखेंगे की जिस तरह यह हेलीकॉप्टर लोगों के करीब आया है यदि इतना भारी-भरकम हेलीकॉप्टर किसी पर गिरता तो इसकी चपेट में आने से कई लोगों की जान जा सकती थी।

Helicopter Falls Into Sea Video
Helicopter Falls Into Sea Video

बता दें कि यह वीडियो oceanholic_life नाम के एक इंस्टाग्राम अकाउंट ने शेयर किया है। वीडियो इतना खौफनाक है कि इसे अपलोड किए जाने के कुछ ही घंटों के भीतर लाखों लोगों द्वारा इस वीडियो को देखा जा चुका है। वीडियो को 7 हजार से ज्यादा लोगों द्वारा लाइक भी किया गया है। वीडियो देखकर लोग हैरान होने वाला कमेंट कर रहे हैं।

Helicopter Falls Into Sea Video
Helicopter Falls Into Sea Video

संबंधित खबरें:

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here