Sakshi Malik : संजय सिंह के WFI अध्यक्ष बनने पर पहलवान साक्षी मलिक का बड़ा बयान, कहा- “अगर ये रहेंगे तो मैं कुश्ती त्यागती हूं”  

0
93

Sakshi Malik : आज यानी 21 दिसंबर के दिन WFI के कुल 15 पदों पर चुनाव हुए। जिसमें अध्यक्ष के पद पर संजय सिंह को जीत हासिल हुई। बता दें कि अध्यक्ष के पद के लिए दो कैन्डिडेट थे, संजय सिंह और पूर्व पहलवान अनीता श्योराण। अनीता श्योराण वही पूर्व कॉमन वेल्थ गेम गोल्ड मेडलिस्ट हैं जिन्होंने बृजभूषण शरण सिंह के विरोध में आंदोलन किया था। संजय सिंह को अध्यक्ष पद पर चुनाव लड़ने को लेकर काफी समय से विरोध हो रहा था। बता दें, संजय सिंह बृजभूषण के खास करीबी हैं। ऐसे में, अब उनके जीतने के बाद साक्षी मालिक का एक बड़ा बयान सामने आया है। जिसमें उन्होंने कहा है कि अगर पूर्व WFI अध्यक्ष बृजभूषण के करीबी संजय सिंह अध्यक्ष रहेंगे तो वह कुश्ती को त्याग देंगी। इस दौरान उनके साथ स्टार पहलवान बजरंग पूनिया और विनेश फोगाट भी साथ बैठे नजर आए।

Sakshi Malik : मीडिया से बात करते हुए साक्षी ने कहा, “हम 40 दिनों तक सड़कों पर सोए और देश के कई हिस्सों से बहुत सारे लोग हमारा समर्थन करने आए। अगर बृजभूषण सिंह के बिजनेस पार्टनर और करीबी सहयोगी इस फेडरेशन में रहेगा, तो मैं अपनी कुश्ती को त्यागती हूं”

बृजभूषण शरण सिंह ने दी साक्षी मलिक के बयान पर प्रतिक्रिया

मीडिया कर्मियों से बात करते हुए बृजभूषण शरण सिंह ने महिला पहलवान साक्षी मालिक के कुश्ती छोड़ने के बयान पर कहा, “उससे मुझे क्या लेना देना भाई”। इतना कहकर बृजभूषण शरण सिंह ने मीडिया के सवालों से पल्ला झाड़ लिया।

संजय सिंह की जीत पर WFI के पूर्व अध्यक्ष बृज भूषण शरण सिंह का बयान

संजय सिंह के अध्यक्ष पद पर जीत के बाद रेसलिंग फेडरेशन ऑफ इंडिया (WFI) के पूर्व अध्यक्ष बृजभूषण शरण सिंह ने मीडिया से बात करते हुए कहा, “मैं जीत का श्रेय देश के पहलवानों और WFI के सचिव को देना चाहता हूं, मुझे उम्मीद है कि नई फेडरेशन के गठन के बाद कुश्ती प्रतियोगिताएं फिर से शुरू होंगी।”

यह भी पढ़ें:

WFI New President : कौन हैं WFI के नए अध्यक्ष ‘संजय सिंह’, बृजभूषण शरण सिंह से क्या है इनका रिश्ता?

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here