Viral Wedding Video: शादी की रस्मों के बीच अचानक घुस आया बंदर, देखिए फिर किस तरह मचा बवाल

0
197
Viral Wedding Video
Viral Wedding Video

Viral Wedding Video: सोशल मीडियो पर यूं तो कई वीडियो वायरल होते रहते हैं लेकिन हाल ही में एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें बंदर ने शादी में बवाल मचा दिया था। यह वीडियो देख आप भी चौंक जाएंगे। इस वायरल वीडियो में दुल्हा-दुल्हन शादी की रस्में कर रहे थे। इसी दौरान यह घटना हुई।

Viral Wedding Video
Viral Wedding Video

शादी के मौके पर अक्सर कई तरह के वीडियो वायरल होते रहते हैं। लेकिन कुछ वीडियो ऐसे होते हैं जो आपका काफी मनोरंजन करते हैं। कुछ ऐसा ही एक वीडियो हाल ही में वायरल हो रहा है। इस वीडियो में दुल्हा-दुल्हन शादी के मंडप में बैठ कर रस्में कर रहे होते हैं। इसी दौरान एक बंदर वहां अचानक आ जाता है और दुल्हा-दुल्हन के सिर के ऊपर चढ़ जाता है।

Viral Wedding Video: जानिए क्या है पूरा मामला

इस वायरल वीडियो में शादी के रस्मों के बीच बंदर आकर दुल्हा-दुल्हन के सर पर चढ़ जाता है और सोशल मीडिया पर यह वीडियो पर यह काफी तेजी से वायरल हो रहा है। बंदर के इस धमाल को देखकर कई लोगों को काफी मजा आ रहा है। वीडियो में आप देख सकते हैं कि दुल्हा-दुल्हन मंडप में बैठकर एक डलिये में रखे हुए अनाज को एक दुसरे के सिर पर डाल रहे होते हैं। तभी अचानक एक बंदर दोंनों के सिर पर चढ़ जाता है। कुछ देर मं वह बंदर उछलकर भाग जाता है।

शादी सही ढंग से चल रही होती है और अचानक से एक बंदर वहां आ जाता है और दूल्हे के सिर पर कूद जाता है। बंदर वहां रखा कुछ अनाज छीन लेता है और भाग जाता है। अचानक हुए हमले में दोनों दुल्हा दुल्हन इस घटना से हैरान हो जाते हैं। खासकर इस घटना से दुल्हा सख्ते में आ जाता है।

यह वीडियो सोशल मीडिया पर एक यूजर ने शेयर किया है। अब तक इस वीडियो पर दो लाख से भी ज्यादा लाइक्स आ चुके हैं। इस वीडियो को देख कई लोग मजेदार कमेंट्स भी कर रहे हैं।

संबंधित खबरें…

Best Look For Ramadan: रमजान पर दिखना है यूनिक, ट्राई करें ये स्टाइल, दिखेंगी बेहद गॉर्जियस

अलग-अलग पत्तियां, अलग-अलग स्वाद…एक ही पेड़ में फलते हैं 300 किस्मों के आम

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here