Best Look For Ramadan: रमजान पर दिखना है यूनिक, ट्राई करें ये स्टाइल, दिखेंगी बेहद गॉर्जियस

0
202
Best Look For Ramadan
Best Look For Ramadan

Best Look For Ramadan: रमजान के पाक महीने की शुरुआत हो चुकी है। ये महीना मुस्लिम समुदाय का सबसे पवित्र महीना होता है। रमजान के दौरान महिलाएं सुंदर-सुंदर कपड़े पहनती हैं। अगर इस रमजान आप भी कुछ अलग दिखना चाहती हैं तो इन एक्ट्रेस के आउटफिट स्टाइल को ट्राई कर सकती हैं। आज हम आपको ट्रेंडिंग ड्रेसेज के बारे में बताने जा रहे हैं, जो आपको देगा गॉर्जियस लुक।

Best Look For Ramadan: इन लुक्स को करें ट्राई

  • कैटरीना कैफ लुक
Best Look For Ramadan
Best Look For Ramadan

अगर आप इस रमजान कुछ अलग पहनना चाहती हैं तो कैटरीना कैफ का ये स्टाइल ट्राई कर सकती हैं। ये लुक आपको बिल्कुल अलग स्टाइल देगा जिसे देख लोग दीवाने हो जाएंगे।

  • करीना कपूर का लुक
Screenshot 2023 03 25 122454

करीना कपूर तो हमेशा अपने स्टाइल और ड्रेसिंग सेंस को लेकर सुर्खियों में बनी रहती हैं। और जब बात ईद की हो तो भला उनका नाम कैसे नहीं आ सकता। रमजान के मौके पर खूबसूरत दिखने के लिए आप करीना का ये लुक भी ट्राई कर सकती हैं। ये लुक आप पर बहुत जचेगा।

  • हिना खान का लुक
Screenshot 2023 03 25 122549

हिना खान का ये लुक भी आपके लिए बेस्ट रहेगा। इस ड्रेस में आप गॉर्जियस लगेंगी। आप इस अनारकली सूट को पहनकर सभी को दीवाना बना देंगी।

  • जन्नत जुबैर का लुक
Screenshot 2023 03 25 122644

जन्नत जुबैर आज लाखों दिलों पर राज कर रही हैं। उनके स्टाइल के फैंस दीवाने हैं। हर कोई उनके लुक्स को फॉलो करना चाहता है। इस रमजान जन्नत जुबैर का ये लुक भी आपके लिए बेस्ट ऑप्शन है।

  • नुसरत भरूचा लुक
Screenshot 2023 03 25 122804

रमजान के पाक महीने में खूबसूरत दिखने के लिए आप नुसरत भरूचा का ये लुक भी ट्राई कर सकती हैं। इस लुक को देखकर हर कोई आपका दीवाना हो जाएगा।

यह भी पढ़ें:

Ramadaan 2023: आ गया है रमजान का पाक महीना, यहां पढ़ें किस वक्त कर सकेंगे इफ्तार…

Chaitra Navratri 2023: देवी कुष्‍मांडा के व्रत और पूजन और होता है भय का नाश, आरोग्‍य में वृद्धि

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here