Viral Video: ट्रक को देखते ही बीच सड़क पर युवकों ने किया नागिन डांस, जानिए फिर क्या हुआ…

युवकों ने ट्रक के हॉर्न की धुन पर जमकर नगीन डांस किया। नगीन डांस करते युवकों का वीडियो लोग खूब पंसद कर कर रहे हैं।

0
301
Viral Video:
Viral Video: ट्रक को देखते ही बीच सड़क पर युवकों ने किया नागिन डांस, जानिए फिर क्या हुआ...

Viral Video: बारिश किसे नहीं पंसद होती सभी बारिश के मौसम में धूमना फिरना, मौज- मस्ती करना पंसद करते हैं। भारत में इन दिनों मानसून ने अपनी दस्तक दे दी है। इसी के साथ देश के कई राज्यों में झमाझम बारिश से मौसम सुहाना हो गया है। ऐसे में लोग सड़कों पर निकलकर मौसम के मजे ले रहे हैं। कर्नाटक के कुछ युवकों का ऐसा ही एक वीडियो वायरल हो रहा, जिसमें उनके मौसम का आनंद लेने का तरीका बेहद दिलचस्प है। मस्ती करते हुए युवकों का तरीका इतना अनोखा है कि इसका वीडियो लोग खूब पंसद कर रहे हैं।

Viral Video: ट्रक को देखते ही बीच सड़क पर युवकों ने किया नागिन डांस, जानिए फिर क्या हुआ...
Viral Video

दरअसल, 10- 15 युवकों का एक गुप्र बाइक पर सवार होकर घूमने निकला था। इसी दौरान रास्ते में पीछे से आते ट्रक के हॉर्न की धुन सुनकर युवक उस पर झूम- झूम कर नाचने लगे। युवकों ने ट्रक के हॉर्न की धुन पर जमकर नागिन डांस किया। नागिन डांस करते युवकों का वीडियो लोग खूब पंसद कर रहे हैं।

Viral Video: झूमते युवकों को देख ट्रक डाइवर ने रुककर बजाई हॉर्न की धुन

वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि सड़क पर बाइक सवार युवकों का समूह एक साथ चल रहा है। इनके पीछे एक ट्रक भी आ रहा है। जिसमें एक तेज हॉर्न लगा हुआ है और उस हॉर्न की धुन श्री देवी की फिल्म “नगीना” के गाने ‘मैं तेरी दुश्मन, दुश्मन तू मेरा’ गाने की तर्ज पर है।

इतने दिलचस्प हॉर्न की धुन सुनकर युवकों का गुप्र खुदकों डांस करने से रोक नहीं पाता और सड़क पर ही सभी अपनी बाइक रोक नाचने लगते हैं। युवकों को नाचता देख ट्रक डाइवर भी ट्रक को रोक कर काफी देर तक हॉर्न को बजाता रहता है। इस दौरान युवक नाचने में इतने मगन हो जाते हैं कि वो सड़क पर खुद नागिन बनकर लेट- लेट कर डांस करने लगते हैं। दिल खोल कर नाचते इन युवकों का वीडियो देख हर कोई खुश हो रहा है। वीडियो देख लोग खुदको भी थिरकने से रोक नहीं पा रहे हैं।

Viral Video: ट्रक को देखते ही बीच सड़क पर युवकों ने किया नागिन डांस, जानिए फिर क्या हुआ...
Viral Video

गौरतलब है कि भारत मौसम विज्ञान विभाग (IMD) ने कर्नाटक और अन्य राज्यों के लिए भारी बारिश का अलर्ट जारी किया है। विभाग रविवार को एक ट्वीट में कहा, “गुजरात, कोंकण और गोवा, मध्य महाराष्ट्र और तटीय कर्नाटक में 12 जुलाई, 2022 से एक ताजा तीव्र बारिश की संभावना है।”

संबंधित खबरें:

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here