Home Tags Viral Video News

Tag: Viral Video News

पिता जोड़ता रहा हाथ, बेटी चली गई प्रेमी के साथ, ये...

0
Banaskantha Viral Video: गुजरात के बनासकांठा जिले का एक वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है। इस वीडियो को देख हर किसी का दिल पसीज उठेगा। दरअसल गुजरात के बनासकांठा में एक पिता अपनी बेटी के लिए हाथ जोड़कर विनती कर रहा है कि वह न जाए।

एयरपोर्ट के अंदर आपस में क्‍यों भिड़े कई सारे लोग, देखिये...

0
एयरपोर्ट के अंदर आपस क्‍यों भिड़े कई सारे लोग, घटना का Video Viral, जानिए पूरा मामला यहां ?

Football in Saree: Gwalior मे अनोखे अंदाज में फुटबॉल खेलती नजर...

0
सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा वीडियो मध्यप्रदेश के ग्वालियर शहर का बताया जा रहा है। जानकारी के अनुसार ग्वालियर में बीते शनिवार को महिलाओं के लिए दो दिवसीय फुटबॉल प्रतियोगिता का आयोजन किया गया था। जिसमें महिलाएं फुटबॉल खेलती हुई नजर आ रही हैं।

फ्लोरिडा के एक शख्स का वीडियो वायरल, वजह जान हो जाएंगे...

0
Viral Video: घड़ियाल बड़े सरीसृप हैं लेकिन उनके हमले लोगों के लिए बहुत खतरनाक हो सकते हैं। अपने मजबूत जबड़ों और नुकीले दांतों के साथ यह जानवर गंभीर नुकसान पहुंचा सकते हैं।

Viral Video: कर्नाटक में BJP विधायक के बेटे के घर से...

0
Viral Video: कर्नाटक में BJP विधायक के बेटे के घर से 6 करोड़ रुपए जब्त किए गए हैं। यह रुपये लोकायुक्त के अधिकारियों के छापेमारी के दौरान मिले हैं।

दादरी में जगन्नाथ यात्रा के दौरान पटाखे से भरे ई-रिक्शा में...

0
Viral Video:आतिशबाजी के बारे में कहा गहा है कि बड़ी ही सावधानी से इसे करना चाहिए।

Pakistan की इस एक्ट्रेस ने नाटू-नाटू गाने पर जमकर किया डांस,...

0
Viral Video: पाकिस्तान की मशहूर एक्ट्रेस हानिया आमिर सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बनी हुई हैं। दरअसल उनका एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है। इस वीडियो में वह भारत की एक फिल्म के गीत पर नाचती हुई नजर आ रही हैं। लोगों को उनका ये डांस बेहद पंसद आ रहा है।

Viral Video: ‘छलकत हमरो जवनिया ये राजा’ गाने में दूल्हा-दुल्हन का...

0
Viral Video: सोशल मीडिया पर आए दिन कोई न कोई वीडियो वायरल होते रहता है। इसी कड़ी में इंटरनेट पर एक नया वीडियो सामने आया है

Viral Video: साली हो तो ऐसी! स्टेज पर चढ़कर जीजा को...

0
Viral Video: सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है इस वीडियो में साली अपने जीजा को स्टेज पर चढ़कर किस कर रही है

‘मेरी गलती तो बता दो..’, बुजुर्ग शिक्षक पर महिला कॉन्सटेबल की...

0
Viral Video: बिहार में एक बुजुर्ग शिक्षक को दो महिला पुलिसकर्मियों ने डंडे से बेरहमी से पीटा।

Related News

Ayodhya पंहुचे Bollywood Stars दांतों को सफेद करने के घरेलू उपाय… खंडित हो गई लड्डू गोपाल की मूर्ति? पहली सर्दी में कैसे रखें बेबी का ख्याल? सर्दियों में इससे गर्म और कुछ नहीं!