पिता जोड़ता रहा हाथ, बेटी चली गई प्रेमी के साथ, ये वीडियो देख आपकी भी आंखे हो जाएंगी नम

0
71
Banaskantha Viral Video
Banaskantha Viral Video

Banaskantha Viral Video: गुजरात के बनासकांठा जिले का एक वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है। इस वीडियो को देख हर किसी का दिल पसीज उठेगा। दरअसल गुजरात के बनासकांठा में एक पिता अपनी बेटी के लिए हाथ जोड़कर विनती कर रहा है कि वह न जाए। लेकिन बेटी इस चीज को नजरअंदाज कर देती है और चली जाती है।

Banaskantha Viral Video
Banaskantha Viral Video

एक बेबस पिता को देख किसी का भी दिल पिघल जाएगा। लेकिन दुनिया में कुछ लोग ऐसे भी हैं जो इस बात को भी नजरअंदाज कर देते हैं। गुजरात में एक वीडियो काफी वायरल हो रहा है जिसमें एक पिता अफनी बेटी को उसके प्रेमी के साथ जाने से रोक रहा है। पिता बेटी के सामने हाथ जोड़ता है और सिर झुकाकर उससे विनती करता है। इस बात को अनदेखा कर लड़की अपने प्रेमी के साथ चली जाती है।

Banaskantha Viral Video: लड़की ने भागकर की थी शादी

जानकारी के मुताबिक यह मामला यह मामले गुजरात के बनासकांठा जिले के रैया गांव का है। यहां कुछ समय पहले लड़की ने घर से भागकर अपने प्रेमी के साथ शादी कर ली थी। जिसके बाद से ही लड़की प्रेमी के साथ रह रही है। पिता ने पुलिस थाने में लड़की के गुमशुदगी की रिपोर्ट भी दर्ज कराई थी।

Banaskantha Viral Video
Banaskantha Viral Video

पुलिस ने लड़की की तलाश शुरू की और उसे ढूंढ निकाला। जब पुलिस ने लड़की को मां बाप के सामने पेश किया तो लड़की ने ही उन्हें पहचानने से इंकार कर दिया और वह अपने पति के साथ वापस जाने लगती है।

बेटी को जाते देख पिता की आंखे नम हो जाती है और उसे रोकने के लिए वह हर संभव प्रयास करता है। बेटी के सामने वह सिर झुका कर हाथ जोड़कर नहीं जाने की गुहार लगाता है। लेकिन बेटी का दिल नहीं पसीजता और वह पलटकर भी नही देखती है। ये सब देख कर पिता फूट फटूकर रोने लगता है। बताया जा रहा है कि दोनों के बालिग होने की वजह से पुलिस उन पर कार्रवाई नहीं कर सकी।

संबंधित खबरें…

CCTV Footage: दिल्ली के जाफराबाद में ताबड़तोड़ फायरिंग, गैंगवार में चार लोगों को लगी गोली

पहलवानों के केस में बृजभूषण सिंह के पैतृक निवास पहुंची दिल्ली पुलिस की टीम, 15 लोगों से की पूछताछ

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here