CCTV Footage: दिल्ली के जाफराबाद में ताबड़तोड़ फायरिंग, गैंगवार में चार लोगों को लगी गोली

इस घटना का सीसीटीवी फूटेज भी सामने आया है।

0
87
Jafrabad Gangwar
Jafrabad Gangwar

Jafrabad Gangwar:दिल्ली के जाफराबाद में गैंगवार की खबर सामने आई है। यहां दो गैंगों के बीच ताबड़तोड़ फायरिंग की घटना घटी है, जिसमें चार लोगों के जख्मी होने की खबर है। पुलिस मामले की जांच में जुट गई है। प्राप्त जानकारी के अनुसार, दिल्ली के जाफराबाद में गैंगवार की घटना हुई है। सोमवार रात करीब 9 बजे एक गैंग से जुड़े चार लोगों पर दूसरे गैंग के सदस्यों ने अंधाधुंध फायरिंग कर दी,जिसमें चार लोग जख्मी हो गए। वहीं, इस घटना का सीसीटीवी फूटेज भी सामने आया है। इसमें देखा जा सकता है कि कुछ लोग गली में आते हैं और लौटते वक्त उस गली में बैठे लोगों पर ताबड़तोड़ फायरिंग करने लगते हैं।


Jafrabad Gangwar

Jafrabad Gangwar:छेनू गैंग के शूटर्स पर फायरिंग

जाफराबाद में सोमवार की रात गैंगवार का वारदात हुआ है। बताया गया कि किसी अन्य गैंग के लोगों ने छेनू गैंग के शूटर्स पर ताबड़तोड़ फायरिंग कर दी। यह घटना जाफराबाद के गली नंबर 38 का बताया जा रहा है। प्राप्त जानकारी के अनुसार, अरबाज और उसका भाई अपने दोस्तों के साथ घर के नीचे बैठे थे। तभी अज्ञात बदमाशों ने उन सभी पर फायरिंग कर दी। इस घटना में चार लोग जख्मी हो गए। बताया जा रहा है कि इनमें से एक की हालत गंभीर है। चारों घायलों को अस्पताल में भर्ती करा दिया गया है। बताया गया कि अरबाज कुछ दिन पहले ही जेल से बाहर आया था। अरबाज के अलावा समीर, हमजा और अब्दुल हसन को गोली लगी है।
वहीं, पुलिस मामले की जांच में जुट गई है।

तीन जख्मियों का आपराधिक रिकॉर्ड-पुलिस
पुलिस घटना वाली जगह पहुंच कर जांच में लग गई है। इस फायरिंग के वारदात के बाद से इलाके में भय का माहौल है। पुलिस के आलाधिकारी घटना वाली जगह पर पहुंचे हैं। पुलिस की मानें तो जिन चार लोगों को गोली लगी है उनमें से तीन का आपराधिक रिकॉर्ड है। फिलहाल पुलिस गली के सीसीटीवी फूटेज के आधार पर जांच कर रही है।

यह भी पढ़ेंः

Assam HS 12th Board Result: असम बोर्ड 12वीं के रिजल्ट हुए जारी, इस लिंक पर जाकर देखें नतीजे

पहलवानों के केस में बृजभूषण सिंह के पैतृक निवास पहुंची दिल्ली पुलिस की टीम, 15 लोगों से की पूछताछ

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here