Viral Video: भगवान शिव बने कलाकार की उतारी जा रही थी आरती, अचानक आया हार्टअटैक और फिर…

0
171
Viral Video
Viral Video

Viral Video: रामलीला मंचन के दौरान पिछले दिनों कई कलाकारों की हार्टअटैक से मौत की खबर सामने आई। वहीं, अब यूपी से एक दर्दनाक वीडियो वायरल (Viral Video) हुआ है, जिसे जौनपुर का बताया जा रहा है। वीडियो को देख लोगों के रोए खड़े हो जा रहे हैं। वीडियो में शिव बने कलाकार को आरती के दौरान हार्टअटैक आ गया। उसके बाद उसे अस्पताल पहुंचाया गया, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

Viral Video
Viral Video

Viral Video: आरती के दौरान अचानक गिरा कलाकार

वायरल वीडियो को जौनपुर के मछलीशहर तहसील के बेलासिन गांव का बताया जा रहा है। बताया गया कि यहां रामलीला का मंचन किया जा रहा था। रामलीला के मंच पर भगवान शिव की आरती की जा रही थी। सबकुछ ठीक चल रहा था। तभी अचानक शिव बने कलाकार पीछे की ओर गिर जाता है। लोग हैरान हो जाते हैं। बताया गया कि आनन-फानन में कलाकार को पास के एक सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र ले जाया गया। लेकिन वहां डॉक्टर नहीं रहने की वजह से उसे एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां डॉक्टरों ने शिव बने कलाकार को मृत घोषित कर दिया। वहीं, रामलीला के मंचन को कमेटी द्वारा तुरंत बंद कर दिया गया।

पांच सालों से कलाकार बनता था शिव

शिव बने कलाकार के बारे में बताया गया कि वे पिछले 5 सालों से भगवान शिव के रूप में मंच पर अपनी भूमिका निभाता था। वहीं, कलाकार की मौत के बाद गांव में सन्नाटा छा गया। वीडियो में शिव बने कलाकार का नाम राम प्रसाद बताया गया। बता दें कि यूपी के ही अयोध्या और फतेहपुर में रामलीला में कुछ ऐसे ही घटना हुई थीं। वीडियो को शेयर करते हुए एक ट्विटर यूजर ने लिखा “नहीं रुक रहा अचानक हो रही मौतों का सिलसिला। यूपी के जौनपुर में रामलीला मंच पर भगवान शिव का किरदार निभा रहे राम प्रसाद की आरती हो रही थी। इस दौरान अचानक आए हार्ट अटैक की वजह से उनकी मौत हो गई। “

यह भी पढ़ेंः

केरल सरकार ने PM मोदी को लिखी चिट्ठी, IIT और IIM में हिंदी अध्ययन पर जताई आपत्ति

किडनी के इलाज के लिए सिंगापुर पहुंचे लालू यादव, एयरपोर्ट पर बेटी रोहिणी ने किया रिसीव

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here