Gujarat Viral Video: गरबा खेलते हुए युवक की मौत, Live वीडियो आया सामने..

0
208
Gujrat Viral Video
Gujrat Viral Video

Gujarat Viral Video: इस समय पूरे देश में नवरात्रि बड़ी धूमधाम से मनाई जा रही है। कोरोना महामारी झेलने के दो साल बाद लोगों को गरबा पर थिरकने का मौका मिला है। हालांकि इस बीच एक चौंकाने वाली खबर भी सामने आई है। आनंद के तारापुर में गरबा खेलते हुए एक युवक की मौत हो गई है। यह दिल दहला देने वाली घटना उस समय हुई है जब तारापुर के मोराज रोड स्थित शिव शक्ति पार्क सोसायटी में गरबा खेला जा रहा था।

Gujarat Viral Video: वीडियो हो रहा है वायरल

30 सितंबर की रात नवरात्रि पर्व के दौरान वीरेंद्र सिंह राजपूत नाम के युवक का गरबा खेलते हुए मौत हो जाने का वीडियो सामने आया है। वीडियो में आप देखेंगे कि एक 21 साल का युवक गरबा खेलते हुए अचानक गिर जाता है। युवक को अस्पताल ले जाया गया लेकिन रास्ते में ही उसकी मौत हो गई। तारापुर पंथकम में चल रहे गरबा का यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। युवक की मौत के बाद परिवार और गरबा सभा में शोक की लहर दौड़ गई है।

इसी तरह की एक घटना जम्मू में देखनें को मिली थी। एक कलाकार के मंच पर गिरने से मौत हो गई थी। युवक के अचानक से गिरने पर लोगों को लगता है कि यह उसके प्रदर्शन का हिस्सा है लेकिन काफी देर बाद जब वह नहीं उठता है तो लोग उसे चेक करने जाते हैं और मदद के लिए पुकारना शुरू कर दिया। लोग उसे अफरा- तफरी में अस्पताल ले गए, जहां डॉक्टरों ने बताया कि उस व्यक्ति की मौत दिल का दौरा पड़ने से हो गई।

संबंधित खबरें:

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here