Viral Video: दूल्हा और दुल्हन ने किया अपनी शादी में शानदार डांस, देखकर लोगों के उड़े होश, आप भी देखें…

0
527
Weeding Viral Video
Viral Video Photo Credit-simpleweeding Instagram

Viral Video: आजकल सोशल मीडिया पर आये दिन खूब वीडियो वायरल हो रहे हैं। लोग वायरल वीडियो को देखना भी खूब पसंद करते हैं। सोशल मीडिया कोई भी चीज वायरल करने का एक माध्यम बना हुआ है। इस समय एक ऐसी वीडियो वायरल हो रही है जिसे देखकर आप भी डांस का लुत्फ उठा सकते हैं। अधिकतर वीडियो शादी समारोह की वायरल होती है, क्योंकि लोगों की नजरें दूल्हा और दुल्हन पर टिकी होती है और उनकी वीडियो बना कर सोशल मीडिया पर शेयर कर देते हैं, जिससे इस तरह के वीडियो खूब वायरल हो जाते हैं।

Top 5 Cars In India : सबसे ज्यादा बिकती हैं ये 5 कारें, जानें क्या है इनमें खास

आपको बता दें कि यह वीडियो भी शादी सामरोह की है। इस वीडियो में दूल्हा औऱ दुल्हन जयमाला के बाद डांस फ्लोर पर आ जाते हैं। दोनों मिलकर बेहद शानदार डांस करते हैं। दोनों पंजाबी गाने पर डांस करके लोगों का दिल जीत लेते हैं। दूल्हा औऱ दुल्हन डांस के हर स्टेप को साथ-साथ करके लोगों को चौंका देते हैं। वहां मौजूद लोगों के होश उड़ गए।

https://www.instagram.com/reel/CVUP0oyl8wS/?utm_medium=copy_link

दूल्हा डांस करते-करते एक स्टेप पर दुल्हन को अपनी गोद में उठा लिया और दुल्हन भी अपने स्टेप को दूल्हे की गोद में पूरा कर रही थी। वहां खड़े लोग बिना तालियां बजाये रह नहीं सके। इस वीडियो को Instagram पर एक simpleweedings नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है। यह वीडियो लोगों को बहुत पसंद आ रही है। लोग इस वीडियो पर जमकर लाइक और कमेंट कर रहे हैं।  

Viral Video : पानी में डूब रहे हिरण के बच्चे की एक शख्स ने बचाई जान

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here