दो बुजुर्ग सिखों ने अपने मूव्स से डांस फ्लोर पर लगाई आग, Viral Video देखकर आप भी झूमने को हो जाएंगे मजबूर

0
119
Viral Video: दो बुजुर्ग सिखों ने अपने मूव्स से डांस फ्लोर पर लगाई आग, Viral Video देखकर आप भी झूमने को हो जाएंगे मजबूर
Viral Video: दो बुजुर्ग सिखों ने अपने मूव्स से डांस फ्लोर पर लगाई आग, Viral Video देखकर आप भी झूमने को हो जाएंगे मजबूर

Viral Video: कोई भी पार्टी और शादी समारोह बिना डांस के अधूरे लगते हैं। वहीं, इसमें अगर पंजाबी गानों का तड़का लग जाए तो क्या ही कहना। ऐसा ही एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जिसमें दो बुजुर्ग सिखों को पंजाब गाने पर फ्लोर तोड़ डांस करते हुए देखा जा रहा है। यह वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो में दोनों बुजुर्ग पंजाबी गाने “यार बोलदा” पर शानदार डांस कर रहे हैं।

यहां देखें Viral Video

यह वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है। इसमें दोनों सिख बुजुर्गों का डांस यूजर्स को काफी पसंद आ रहा है। इसे “पिंक पैंथर स्टूडियो” नाम के इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर किया गया है। इस वीडियो में दोनों पंजाबी गाने पर फ्लोर पर अपना धमाकेदार डांस परफॉर्मेंस देते दिख रहे हैं।

वहीं, इनका जोश बढ़ाने के लिए आस-पास के लोग जमकर तालियां बजा रहे हैं। सभी लोग धीरे-धीरे इनके पास आकर खड़े होते हैं और चीयर्स करते हुए इनका हौसला बढ़ा रहे हैं।

यूजर्स कर रहे मजेदार कमेंट

अब तक इस डांस वीडियो को 947k से ज्यादा बार देखा जा चुका है वहीं, कई यूजर्स इसपर मजेदार कमेंट्स भी कर रहे हैं। एक यूजर ने लिखा, इन दोनों के लिए उम्र सिर्फ एक संख्या है।” वहीं, एक अन्य यूजर ने कमेंट किया कि, “दोनों का आपसी तालमेल बहुत बढ़िया है, जितनी बार देखा इतना कम है।”

संबंधित खबरें:

जब दादा ने मेट्रो में किया दूसरी महिला के साथ कपल डांस, दादी को आया गुस्सा! नोंकझोंक का प्यारा Video सोशल मीडिया पर Viral

जब बेसमेंट में गाने लगी ‘मौंजूलिका’ आमी जे तोमार… डर गए लोग! देखें Viral Video…

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here