Nidhi Gupta Murder Case: आरोपी सुफियान गिरफ्तार; एनकाउंटर के दौरान पैर में लगी गोली

निधि के मामा ने कहा कि इसके बाद निधि ऊपर चली गईं। सूफियान ने उसका पीछा किया। बाद में, हमने निधि को चिल्लाते हुए सुना और तुरंत ऊपर चले गए।

0
148
Nidhi Gupta Murder Case
Nidhi Gupta Murder Case

Nidhi Gupta Murder Case: दिल्ली में श्रद्धा वॉकर की उसके लिव-इन पार्टनर आफताब अमीन पूनावाला द्वारा कथित तौर पर निर्मम हत्या के बाद, लखनऊ में एक और 19 वर्षीय हिंदू लड़की को कथित तौर पर एक इमारत की चौथी मंजिल से फेंक दिया गया था। निधि गुप्ता को मौत के घाट उतारने वाले आरोपी सुफियान पुलिस मुठभेड़ में घायल हो गया है। उसके पैर पर लखनऊ पुलिस की गोली लगी है। बता दें कि लखनऊ पुलिस ने आरोपी सुफियान पर 25 हजार रुपये इनाम घोषित कर रखा था।

धर्म परिवर्तन का दवाब बना रहा था आरोपी

आरोपी सुफियान और पीड़िता निधि गुप्ता, दुबग्गा थाना क्षेत्र के सेक्टर H, बसंत विहार में एक ही मोहल्ले में रहते थे। निधि एक ट्रेंड ब्यूटीशियन थीं। बताया जा रहा है कि दोनों कथित तौर पर पिछले कुछ महीनों से रिलेशनशिप में थे। पीड़िता के परिवार द्वारा दर्ज की गई पुलिस शिकायत के अनुसार, सुफियान ने निधि को एक मोबाइल फोन दिया था, जिस पर वह कथित तौर पर उसे इस्लाम धर्म अपनाने के लिए ब्रेनवॉश करने की कोशिश कर रहा था।

फोन और धर्म परिवर्तन के प्रयासों के बारे में पता चलने के बाद, निधि के माता-पिता ने सूफियान और उसके परिवार से बातचीत की। जिसके बाद सूफियान ने रविवार को कथित तौर पर उसे अपने घर की चौथी मंजिल की बालकनी से धक्का दे दिया। मामले में लखनऊ पुलिस ने संबंधित मामले में प्राथमिकी दर्ज कर ली है।

निधि की मां लक्ष्मी गुप्ता ने अपनी शिकायत में कहा कि सुफियान कथित तौर पर उनकी बेटी को धर्म परिवर्तन के लिए मजबूर कर रहा था। लक्ष्मी गुप्ता ने आरोप लगाया कि उनकी बेटी पिछले कुछ दिनों से सूफियान के इस्लाम कबूल करने और उसके साथ निकाह करने के दबाव के कारण उससे बात नहीं कर रही थी।

download 62
Nidhi Gupta Murder Case

घातक समझौता!

निधि के माता-पिता ने कुछ महीने पहले सुफियान के उसके प्रति आक्रामक व्यवहार की शिकायत भी पुलिस से की थी, लेकिन दोनों पक्षों में समझौता हो गया था। निधि के माता-पिता ने दावा किया कि उन्हें सुफियान द्वारा निधि दिए गए मोबाइल फोन के बारे में कुछ भी नहीं पता था।

क्या हुआ था उस दिन?

बता दें कि घटना तब हुई जब निधि के माता-पिता सुफियान के घर ले गए। कथित तौर पर, निधि के मामा भी परिवार के साथ थे। जानकारी के मुताबिक, वहां, दोनों परिवारों में तीखी नोकझोंक हो गई, इस दौरान सूफियान ने भी धमकी दी। निधि के मामा ने कहा कि इसके बाद निधि ऊपर चली गईं। सूफियान ने उसका पीछा किया। बाद में, हमने निधि को चिल्लाते हुए सुना और तुरंत ऊपर चले गए। हमें सिर्फ सूफियान मिला, निधि नहीं। निधि के बारे में पूछने पर, सूफियान ने हमें एक तरफ धकेल दिया। हमने जब नीचे देखा तो निधि खून से लथपथ जमीन पर पड़ी थी। आनन-फानन में निधि को जॉर्ज मेडिकल यूनिवर्सिटी ले जाया गया, हालांकि, उसने दम तोड़ दिया।

यह भी पढ़ें:

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here