जब बेसमेंट में गाने लगी ‘मौंजूलिका’ आमी जे तोमार… डर गए लोग! देखें Viral Video…

'लोग डर जाएंगे' यूजर ने किया कमेंट

0
185
Viral Video
Viral Video

Viral Video: सोशल मीडिया पर हमेशा कोई न कोई वीडियो वायरल होता रहता है। इसी बीच एक और वीडियो (Viral Video) सामने आया है, जो वाकई हैरान कर देने वाला है। आपने भूल भुलैया फिल्म तो देखी ही होगी, जिसमें एक किरदार ‘मौंजूलिका’ का था। वह आमी जे तोमार… गाने गाती थी, जिससे लोगों में डर के मारे पसीने तक छूट जाते थे। उसी गाने को लोगों ने अपने बेसमेंट में एक लड़की को गाते हुए जब सुना, तो वे हैरान हो गए। क्योंकि यह गाना बेसमेंट में सुबह के करीब 3 बजे गाया जा रहा था।

Viral Video
Viral Video

Viral Video: सुबह-सुबह बेसमेंट में आमी जे तोमार…

बता दें कि आमी जे तोमार… गाना जब लोगों को सुनाई पड़ता है, तो उन्हें भूल भुलैया की डरावनी ‘मौंजूलिका’ की याद आने लगती है। कई बार ऐसा होता है कि रात या अकेले में इस गाने को जब लोग अचानक सुन लेते हैं, तो वे डर भी जाते हैं। ऐसा ही कुछ हुआ, जिसका वीडियो अब वायरल हो रहा है। हालांकि जिसे लोगों ने ‘मौंजूलिका’ समझा वो ‘मौंजूलिका’ तो नहीं, लेकिन एक सिंगर श्रेया बसु थीं। श्रेया ने गाने का वीडियो अपने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर भी शेयर किया है।

‘लोग डर जाएंगे’ यूजर ने किया कमेंट
सिंगर श्रेया बसु ने इस वीडियो को शेयर करते हुए लिखा है “गाना आप लोगों को डिलीवर करना था। 30 हजार के प्यार के लिए बहुत-बहुत धन्यवाद! आनंद लें!” हालांकि इस वीडियो को उन्होंने पांच दिन पहले पोस्ट किया था, जिसपर अभी तक 13 लाख से ज्यादा लाइक्स आ गए हैं। वहीं, इस वीडियो पर यूजर्स के कई कमेंट्स भी आ रहे हैं। एक यूजर ने लिखा “लोग डर जाएंगे। सिंगिंग अच्छा, लेकिन रात के 3 बजे!” एक अन्य यूजर ने लिखा “एकदम ओरिजिनल जैसा” एक यूजर ने कमेंट में लिखा “बिल्डिंग के लोग डर गए मौंजूलिका के कारण।”

यह भी पढ़ेंः

Donald Trump तीसरी बार लड़ेंगे राष्ट्रपति चुनाव, बोले-बाइडन सरकार में अमेरिका को हुआ काफी नुकसान

क्रिप्टोकरेंसी Dogecoin, XRP में उछाल, जानें Bitcoin समेत अन्य का मार्केट प्राइस…

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here