किंग कोबरा को चूम रहा था रेस्क्यूअर; सांप ने दे दी ‘जहर वाली पप्पी’, देखें Viral Video

हाल ही में वायरल हुए एक वीडियो में, कर्नाटक के एक व्यक्ति को एक कोबरा को चूमते देखा जा सकता है जिसे उसने अभी-अभी बचाया था। जैसा कि सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे एक वीडियो में देखा जा सकता है कि सांप ने अपना सिर पीछे कर लिया और उसके होंठ पर काट लिया।

0
194
Viral Video
Viral Video

Viral Video: किंग कोबरा को सिर पर किस करने की कोशिश कर रहे एक शख्स का वीडियो इंटरनेट पर खूब वायरल हो रहा है। वीडियो में शख्स सांप को बचाने के बाद उसे किस करने की कोशिश करता दिख रहा है। तभी सांप ने उसके होंठ पर काट लिया और दूर खिसक गया। हालांकि, बचावकर्मी कथित तौर पर सांप के काटने से बच गया है। वीडियो वायरल होने के बाद नेटिज़न्स ने इस पर प्रतिक्रिया दिया है।

यहां देखें Viral Video

हाल ही में वायरल हुए एक वीडियो में, कर्नाटक के एक व्यक्ति को एक कोबरा को चूमते देखा जा सकता है जिसे उसने अभी-अभी बचाया था। जैसा कि सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे एक वीडियो में देखा जा सकता है कि सांप ने अपना सिर पीछे कर लिया और उसके होंठ पर काट लिया। रिपोर्ट्स के मुताबिक, यह घटना कर्नाटक के बोम्मनकट्टे में शिवमोग्गा जिले के भद्रावती इलाके में हुई। वीडियो में दिख रहा शख्स रेस्क्यूअर है।

एक यूजर ने कहा,”वन्य जीवन के साथ कभी मत खेलो!” एक यूजर ने लिखा, “जल्दी ठीक हो जाओ भाई।”

बता दें कि किंग कोबरा सबसे जहरीले सांपों में से एक है। किंग कोबरा का जहर न्यूरोटॉक्सिक होता है और इसके काटने के 15 मिनट के भीतर इंसान की मौत हो सकती है। सांप को एक ही वार में कई बार काटने के लिए भी जाना जाता है।

यह भी पढ़ें:

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here