Viral Video: युवक की फरियाद; पोस्टर लेकर दुल्हन खोजने निकला शख्स, वीडियो देख आपको भी आ जाएगी हंसी

0
85
Viral Video
Viral Video

Viral Video: क्या आपकी भी शादी नहीं हो रही है, क्या आप भी सरकारी लड़की ढूंढ रहे हैं? हम ऐसा सवाल इसलिए कर रहे हैं क्योंकि सोशल मीडिया पर एक ऐसा ही वीडियो वायरल हो रहा है। जिसमें एक शख्स बीच सड़क में एक पोस्टर लेकर खड़ा है। जिस पर लिखा हुआ है, शादी के लिए सरकार नौकरी वाली लड़की चाहिए, दहेज मैं दे दुंगा। बता दें कि वीडियो को देखकर आप भी अपनी हंसी नहीं रोक पाएंगे।

इस वीडियो ने सोशल मीडिया पर लोगों का दिल जीत लिया है। सोशल मीडिया का क्रेज इन दिनों लोगों के ऊपर इस कदर चढ़ गया है कि इसका अंदाजा आप यह वीडियो देखकर लगा सकते हैं। वीडियो को लोगों द्वारा काफी पसंद किया जा रहा है। साथ ही वीडियो में नजर आ रहे लोग भी युवक की इस फरियाद को देखकर हंसते हुए नजर आ रहे हैं। उसका आंखों पर काला चश्मा लगाए, हाथ में पोस्टर लेकर सड़क के शहर के नुक्कड़ पर खड़ा होना आकर्षण का केंद्र बन गया है।

Viral Video: मध्यप्रदेश के छिंदवाड़ा जिले का रहने वाला है शख्स

जानकारी अनुसार युवक का नाम विकल्प मालवी है, वह मध्यप्रदेश के छिंदवाड़ा जिले का रहने वाला है। वह सोशल मीडिया पर एक्टिव रहता है। युवक का कहना है कि पढ़ाई के बाद परिवार वाले उसके ऊपर शादी का दबाव बना रहे हैं। लेकिन उसके पास आमदनी का कुछ अच्छा जरिया नहीं है। इसलिए उसके मन में खयाल आया कि अगर उसकी शादी किसी सरकारी नौकरी वाली लड़की से हो जाएगी तो उसकी जिंदगी सुधर जाएगी। इसलिए उसने ऐसा शूट करवाया है। शूट किया गया वीडियो एमपी के छिंदवाड़ा के बुधवारी बाजार का है। बुधवारी बाजार के दुकानदार शेषराव ने बताया कि मामला रविवार दोपहर का है।

संबंधित खबरें: