Republic Day 2023: देशभक्ति के रंग में रंगा बॉलीवुड, अक्षय कुमार समेत इन सेलेब्स ने दी फैंस को गणतंत्र दिवस की शुभकामनाएं

0
94

Republic Day 2023: भारत आज 26 जनवरी को अपना 74वां गणतंत्र दिवस मना रहा है। 26 जनवरी साल 1950 को हमारा संविधान लागू हुआ था जिसकी खुशी में हर साल 26 जनवरी को ही रिपब्लिक डे के रुप में मनाया जाता है। इस दिन भारत को पूर्ण गणतंत्र घोषित किया गया था। इस मौके पर कई बॉलीवुड हस्तियों ने अपने फैंस को शुभकामनाएं दी हैं। आइए देखते है सितारों के पोस्ट..

Republic Day पर सेलेब्स ने किया विश

बॉलीवुड अभिनेता अक्षय कुमार ने गणतंत्र दिवस की शुभकामनाएं देते हुए लिखा- सभी को गणतंत्र दिवस की हार्दिक शुभकामनाएं। हमारी गौरवशाली विरासत का आज बड़ा दिन। इस साल यह दिन मेरे लिए सबसे खास होने वाला है जय हिंद।

अभिनेत्री करीना कपूर खान ने राष्ट्रीय ध्वज की फोटो पोस्ट करते हुए लिखा, ‘हैप्पी रिपब्लिक डे’।

Screenshot 2023 01 26 092831

करीना कपूर के अलावा सिंगर ए आर रहमान ने भी तमाम देशवासियों को रिपब्लिक डे की बधाई दी है.

साउथ सिनेमा के दिग्गज सुपरस्टार चिरंजीवी ने भी गणतंत्र दिवस की बधाई देते हुए ट्वीट कर लिखा है कि- ‘स्वतंत्रता के अनमोल गिफ्ट और दुनिया के महानतम संविधानों में एक के लिए हमारे संस्थापक पिताओं को प्यार से याद करना और सलाम करना। हम सभी भारतीयों को 74वें गणतंत्र दिवस ढे़र सारी शुभकामनाएं।’

सिंगर गुरु रंधावा ने भी ट्वीट कर फैंस को गणतंत्र दिवस की शुभकामनाएं दी हैं.

इन सेलेब्स के अलावा बॉलीवुड अभिनेता अनुपम खेर, अजय देवगन और अमिताभ बच्चन ने सभी देशवासियों को रिपब्लिक डे (Republic Day 2023) की बधाईयां दी हैं.

यह भी पढ़ें:

Republic Day 2023: गणतंत्र दिवस पर सुनें बॅालीवुड के ये देशभक्ति सुपरहिट Songs

Republic Day 2023 LIVE: देश मना रहा 74वां गणतंत्र दिवस, PM मोदी समेत कई नेताओं ने दी देशवासियों को बधाई..

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here