Viral Video: न्यूयॉर्क की सड़कों पर लहंगा पहने दो लड़कों ने मचाया धमाल, ‘डोला रे डोला’ गाने पर नंगे पांव थिरके यूट्यूबर्स

0
215
Viral Video
Viral Video

Viral Video: सोशल मीडिया पर इन दिनों एक वीडियो वायरल हो रहा है। जिसमें लहंगा पहने दो युवकों को न्यूयॉर्क की सड़कों पर फिल्म देवदास के गाने पर डांस करते हुए देखा गया है। वीडियो को लोगों द्वारा काफी पसंद किया जा रहा है। दोनों युवक ‘डोला रे डोला’ गाने पर शानदार डांस करते हुए दिखाई दे रहा है। ऐश्वर्या राय और माधुरी दीक्षित के आइकॉनिक सॉन्ग पर युवकों ने न केवल लहंगा पहना है, बल्कि बहुत अच्छे से स्टेप्स को संभाला भी है।

यहां देखें Viral Video…

आप वीडियो में देखेंगे कि उन्होंने शर्ट की नीचे लहंगा और दुपट्टा भी कैरी किया है। भारतीय और विदेशी लड़के ने गाने पर अपना धमाकेदार डांस दिखाकर लोगों को खुश कर दिया है। वायरल वीडियो को देखकर लोगों का कहना है कि ये ओरिजनल डांस का सबसे बेस्ट क्रिएशन है।

उनके डांस के मूव्स के साथ खूबसूरत एक्सप्रेशन देखकर लोग कायल हो गए हैं। नंगे पांव सड़क पर दिल खोलकर डांस करने वाले दोनों दोस्तों का यह वीडियो वाकई कमाल का है। लोगों द्वारा वीडियो को काफी पसंद किया जा रहा है। वीडियो को लाखों लोगों द्वारा देखा जा चुका है। लोग वीडियो पर तरह- तरह के कमेंट्स भी कर रहे हैं।

संबंधित खबरें:

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here