Shocking Video: सोते हुए लड़की के कान में घुसा सांप, कैसे निकालेंगे डॉक्टर!

0
158
Shocking Video
Shocking Video

Shocking Video: सोशल मीडिया पर आए दिन कोई न कोई वीडियो वायरल होती रहती है। कई बार हम वीडियो देख हंसी नहीं रोक पाते हैं तो वहीं कई बार कुछ वीडियो हैरान कर देती है। ऐसा ही एक वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जिसे देखकर आपके भी रोंगटे खड़े हो जाएंगे। वीडियो देख सभी की आंखे फटी की फटी रह गई हैं। वीडियो में आप देखेंगे कि एक लड़की के कान में सांप घुस गया है। वीडियो कहां का है इसकी पुष्टी अभी नहीं हो पाई है। लेकिन वीडियो देखकर हर कोई सोच में पड़ गया है कि आखिर सांप लड़की के कान में गया कैसे?

Shocking Video: वीडियो सोशल मीडिया पर काफी किया जा रहा है शेयर

वीडियो में आप देखेंगे कि लड़की के कान में सांप घुसा हुआ है। उसका मुंह कान से बाहर आ रहा है। वहीं एक व्यक्ति लड़की के कान में से सांप निकालने की कोशिश कर रहा है। व्यक्ति छोटे से चिमटे की सहायता से सांप को निकाले की कोशिश कर रहा है। सोशल मीडिया पर इस वीडियो को तेजी से शेयर किया जा रहा है।

Shocking Video
Shocking Video

हालांकि वीडियो देखकर लोग तरह-तरह के कमेंट कर रहे हैं। कई लोग इस वीडियो को फेक बता रहें है तो वहीं कई लोग वीडियो देखकर हैरान रह गए हैं। कुछ यूजर्स ने वीडियो पर कमेंट कर कहा कि ये कैसा सांप है जो उल्टा होकर कान में गया है।

संबंधित खबरें:

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here