लिफ्ट में कुत्ते ने बच्चे पर किया हमला, मासूम को दर्द से कराहता देख नहीं पसीजा महिला का दिल…

0
295
Viral Video: लिफ्ट में पालतू कुत्ते ने बच्चे को काटा, दर्द में उछालने लगा मासूम; वीडियो वायरल
Viral Video: लिफ्ट में पालतू कुत्ते ने बच्चे को काटा, दर्द में उछालने लगा मासूम; वीडियो वायरल

Viral Video: गाजियाबाद से एक हैरान करने वाला वीडियो सामने आया है। दरअसल, यहां एक पालतू कुत्ते ने लिफ्ट में एक बच्चे को काट लिया। हैरानी की बात तो यह है कि जिस वक्त कुत्ते ने बच्चे पर हमला किया तब कुत्ते की मालकिन लिफ्ट में ही मौजूद थी।

boy

Viral Video: बंद लिफ्ट में कुत्ते ने बच्चे को काटा

सोसाइटी की लिफ्ट में एक अज्ञात महिला अपने पालतू कुत्ते को लेकर लिफ्ट में चढ़ गई। उस वक्त लिफ्ट में एक छोटा बच्चा पहले से मौजूद था जो शायद ट्यूशन जा रहा था या फिर ट्यूशन से वापस लौट रहा था। अचानक लिफ्ट बंद होते ही कुत्ता बच्चे पर हमला कर देता है। लेकिन वहां खड़ी महिला न अपने कुत्ते को संभालने की कोशिश करती है और न ही बच्चे को देखती है।

Viral Video: दर्द में कराहता दिखा बच्चा

वीडियो में दिख रहा है कि कुत्ता बच्चे की जांघ पर काट लेता है। इसके बाद बच्चा दर्द से कराहता हुए एक पैर पर उछलता हुआ दिख रहा है। लेकिन वो महिला इसके बाद भी कुछ नहीं करती बल्कि हंसती हुई दिख रही है। हालांकि, वो कुछ बोल भी रही है लेकिन लिफ्ट के कैमरे में आवाज रिकॉर्ड नहीं हुआ है। इसके बाद लिफ्ट का दरवाजा फिर से खुलता है और महिला बाहर निकल जाती है।

dog

इस दौरान कुत्ता एक बार फिर बच्चे की तरफ लपकता है, लेकिन महिला सब बातों को नजरअंदाज करते हुए बाहर निकल जाती है। जैसे उस महिला को बच्चे के दर्द से कोई मतलब ही नहीं है। इसके बाद लिफ्ट में एक दूसरा व्यक्ति आता दिख रहा है। इस व्यक्ति को वो बच्चा सारी बातें बताता है और वो व्यक्ति बच्चे की चोट देखता है। इस 1 मिनट के वीडियो में इतना ही दिखाया गया है।

पुलिस ने किया मामला दर्ज

बच्चे ने घर जाकर अपने परिवार को पूरी घटना बताई जिसके बाद दोनों परिवारों में कहासुनी हो गई। बच्चे के परिवार वालों ने वीडियो वायरल होने के बाद महिला के खिलाफ थाने में केस दर्ज करवा दिया।

संबंधित खबरें:

महिला सब-इंस्पेक्टर ने बुजुर्ग ससुर को बेरहमी से पीटा, देखें मारपीट का Viral Video

जब ‘कूल’ दिखने के लिए बंदर ने पहना टोपी और चश्मा, नेटिजन्स ने किए मजेदार कमेंट; देखें Viral Video

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here