IND vs PAK: टीम इंडिया की हार के बाद ‘पाकिस्तानी एप’ ने उड़ाया मजाक, Zomato ने दिया मुंह तोड़ जवाब

भारतीय टीम की हार के बाद ऑनलाइन डिलिवरी एप करीम के आधिकारिक ट्विटर हैंडल से भारत का मजाक उड़ाने की कोशिश की गई।

0
254
IND vs PAK: टीम इंडिया की हार के बाद 'पाकिस्तानी एप' ने उड़ाया मजाक, Zomato ने दिया मुंह तोड़ जवाब
IND vs PAK: टीम इंडिया की हार के बाद 'पाकिस्तानी एप' ने उड़ाया मजाक, Zomato ने दिया मुंह तोड़ जवाब

IND vs PAK: एशिया कप-2022 अब अपने सुपर-4 स्टेज में पहुंच गया है। जिसमें एक के बाद एक बेहतरीन मैच देखने को मिल रहे हैं। रविवार को हुए इंडिया और पाकिस्तान के मुकाबले में पाक टीम ने हिंदुस्तान की टीम को 5 विकेट से हरा दिया। इसके बाद जहां इंडियन फैन्स निराश हुए, वहीं पाकिस्तान में जश्न का माहौल देखने को मिला। इस मैच के बाद सोशल मीडिया पर पोस्ट की बाढ़ सी आ गई। भारत की हार का पाकिस्तान के लोग काफी मजाक उड़ा रहे हैं।

xcareem 1662382713.jpg.pagespeed.ic .uFkhw 5Ly2

हालांकि, यह बहुत आम बात है कि जब कोई भी दो टीमें मुकाबले में होती हैं तो उनके जीतने व हारने पर सोशल मीडिया पर मीम्स शेयर करते हैं। मगर किसी कंपनी के ऑफिशियल अकाउंट से किसी टीम का मजाक उड़ाना, उनकी मानसिकता पर सवाल खड़ा करता है। इसी कड़ी में पाकिस्तान का ऑनलाइन डिलिवरी एप अपने एक मीम्स के कारण विवादों में घिर गया है।

जिसके जवाब में जोमैटो कंपनी मैदान में उतर आई है। दरअसल, करीम नाम के पाकिस्तानी डिलिवरी एप ने भारत की पाकिस्तान से हार के बाद भारत का मजाक उड़ाया है। जिसपर भारतीय जोमैटो फूड डिलिवरी एप ने जवाब दिया है।

IND vs PAK: जोमैटो ने दिया मजेदार जवाब

भारतीय टीम की हार के बाद ऑनलाइन डिलिवरी एप करीम के आधिकारिक ट्विटर हैंडल से भारत का मजाक उड़ाने की कोशिश की गई। करीम पाकिस्तान के आधिकारिक ट्विटर हैंडल से हेराफेरी फिल्म से परेश रावल की एक तस्वीर को शेयर करके लिखा गया कि हमने तो ऑर्डर के लिए फोन किया था जोमैटो, ये तो किसी के रोने की आवाज है। करीम पाकिस्तानी के इस ट्वीट पर जोमैटो ने तीखा पलटवार किया है। जोमैटो ने ट्वीट करके लिखा कि मीम और टेंपलेट तो अपने यूज करो।

IND vs PAK: यूजर्स दे रहे दिलचस्प रिएक्शन

IND vs PAK: टीम इंडिया की हार के बाद 'पाकिस्तानी एप' ने उड़ाया मजाक, Zomato ने दिया मुंह तोड़ जवाब
IND vs PAK

करीम पाकिस्तान को जिस तरह से जोमैटो ने तीखा जवाब दिया उसकी सोशल मीडिया पर तारीफ हो रही है। एक यूजर ने लिखा 75 साल हो गए, अब इन्हें अपने पैरों पर खड़ा होना होगा वरना ये तो हमारे ही हैं, अपना लेंगे। दूसरे यूजर ने लिखा इकोनॉमी और मुल्क दोनों डूब गया है फिर भी मानते नहीं हैं।

बहरहाल सोशल मीडिया पर जोमैटो और करीम पाकिस्तान के इस पोस्ट को लोग काफी पसंद कर रहे हैं। बता दें कि भारत-पाकिस्तान के बीच मैच में भारत ने टॉस हारने के पहले बल्लेबाजी करते हुए 181 रन बनाए। पाकिस्तान की टीम ने 19.5 ओवर में लक्ष्य हासिल कर लिया और मैच में 5 विकेट से जीत दर्ज की।

यह भी पढ़ें:

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here