मजबूत भारत के लिए जरूरत है मजबूत सरकार की और मजबूत सरकार के लिए ‘मोदी सरकार’- बोले PM मोदी

0
15

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने आज झारखंड के पलामू में एक चुनावी रैली को संबोधित करते हुए कहा कि भाजपा और झारखंड का दिल का रिश्ता है और आप सभी अपने एक वोट के महत्व को बहुत अच्छी तरह जानते हैं। आपके एक वोट ने 2014 में ऐसा काम किया कि पूरी दुनिया भारत के लोकतंत्र की ताकत को सलाम करने लगी थी। आपने अपने एक वोट से कांग्रेस की महाभ्रष्ट सरकार को हटा दिया था। आपके इस एक वोट की ताकत से आज भारत का पूरी दुनिया में डंका बज रहा है।

500 साल में जो काम नहीं हुआ, आपके एक वोट से वो कार्य पूरा हुआ। आज अयोध्या में राम मंदिर बन गया। आपके एक वोट की ताकत से जम्मू कश्मीर में धारा 370 की दीवार को जमीन में गाड़ दिया गया। एक वो स्थिति थी, जब आतंकी हमले के बाद कांग्रेस की डरपोक सरकार दुनिया भर में जाकर रोती थी। लेकिन आज पाकिस्तान दुनिया भर में जाकर रो रहा है। पूरा भारत कह रहा है – मजबूत भारत के लिए जरूरत है मजबूत सरकार की और मजबूत सरकार के लिए ‘मोदी सरकार’। आपके आशीर्वाद से सीएम और पीएम के रूप में देशवासियों की सेवा करते हुए मुझे अब 25 साल हो जाएंगे और इन 25 वर्षों में आपके आशीर्वाद से एक पैसे के घोटाले का भी आरोप नहीं लगा है।

प्रधानमंत्री ने कहा कि मेरे जीवन को आप भली-भांति जानते हैं। मैं गरीबी का जीवन जीकर आया हूं। मैंने गरीबी को जीया है, इसलिए 10 वर्षों में गरीब कल्याण की हर योजना की प्रेरणाओं ने मेरे अपने जीवन के अनुभव से जन्म लिया है। ये आंसू वही समझ सकता है, जिसने गरीबी देखी हो। पीएम ने आगे कहा कि कांग्रेस के शहजादे मोदी के आंसुओं में अपनी खुशी ढूंढ रहे हैं। कहते हैं कि मोदी के आंसू अच्छे लगते हैं। वो तो गर्व से कहते हैं कि उनके घर में कई प्रधानमंत्री थे।

प्रधानमंत्री ने पलामू वासियों से कहा कि बधाई देने के साथ-साथ मैं आपको सतर्क करने भी आया हूं। मोदी यहां रोजगार बढ़ाना चाहता है, मोदी आपके जीवन में खुशहाली लाना चाहता है। लेकिन कांग्रेस वालों की नजर आपकी जमीन-जायदाद पर पड़ गयी है। पीएम ने कांग्रेस के घोषणापत्र को लेकर कहा कि वे कह रहे हैं कि आपका एक्स-रे करेंगे। कितनी जमीन है, घर कहां है, कितने कमरे हैं, घर में सोना, चांदी, मंगलसूत्र है या नहीं, इसकी जांच करवायेंगे। इसके बाद उसमें से कुछ हिस्सा वो आपसे छीन लेंगे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here