राहुल-अखिलेश का BJP-पीएम मोदी पर ‘डबल अटैक’, बोले- ‘पीएम भ्रष्टाचार के चैंपियन…INDIA बीजेपी का सफाया कर देगा’

0
9

समाजवादी पार्टी प्रमुख अखिलेश यादव और कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने आज यानी बुधवार को मिलकर एक साझा प्रेस कॉन्फ्रेंस की। इंडिया गठबंधन के दोनों ही नेताओं ने बीजेपी और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर खूब जुबानी हमले किए। जहां एक ओर से राहुल गांधी ने पीएम मोदी को भ्रष्टाचार के चैंपियन बताया, वहीं अखिलेश यादव ने कहा कि इंडिया गठबंधन गाजीपुर और गाज़ियाबाद से बीजेपी का सफाया कर देगा।

अखिलेश यादव ने बीजेपी को चुनावी बॉन्ड पर घेरा

समाजवादी पार्टी प्रमुख अखिलेश यादव ने कहा, “भाजपा की हर बात झूठी निकली उनके वादे झूठे निकले, ना किसान की आय दोगुनी हुई ना नौजवानों को रोजगार मिला। विकास के जो सपने दिखाए थे वे भी अधूरे हैं। इनका जो नैतिकता का बुलबुला था वो भी फूट गया। चुनावी बॉन्ड ने इनका बैंड बजा दिया। बीजेपी सभी भ्रष्टाचारियों का गोदाम बन गई है। ना केवल भ्रष्टाचारियों को ले रहे हैं, बल्कि भ्रष्टाचारियों ने जो कमाया है उसको भी अपने साथ रख रहे हैं।” अखलेश ने आगे कहा, “जो डबल इंजन का दावा करते रहे उनकी होर्डिंग देखिए, अब डबल नहीं अकेले दिखाई देते हैं।”

राहुल ने साधा PM Modi पर निशाना

मौजूदा समय में कांग्रेस के वायनाड से सांसद राहुल गांधी ने प्रेस वार्ता में कहा, “कुछ दिन पहले प्रधानमंत्री ने ANI को एक बहुत लंबा इंटरव्यू दिया। यह स्क्रिप्टेड था, लेकिन यह फ्लॉप शो था। प्रधानमंत्री ने इसमें चुनावी बांड को समझाने की कोशिश की। प्रधानमंत्री कहते हैं कि चुनावी बांड की व्यवस्था पारदर्शिता के लिए, राजनीति को साफ करने के लिए लाया गया। अगर ये सच है तो सुप्रीम कोर्ट ने उस व्यवस्था को क्यों रद्द कर दिया और दूसरी बात अगर आप पारदर्शिता लाना चाहते थे तो आपने भाजपा को पैसा देने वालों के नाम क्यों छुपाए। आपने उन तारीखों को क्यों छुपाया जिस दिन उन्होंने आपको पैसे दिए थे?

राहुल ने आगे कहा, “यह दुनिया की सबसे बड़ी जबरन वसूली योजना है। भारत के सभी कारोबारी इस बात को समझते और जानते हैं और प्रधानमंत्री चाहे कितनी भी सफाई दे दें, इससे कोई फर्क नहीं पड़ेगा क्योंकि पूरा देश जानता है कि प्रधानमंत्री भ्रष्टाचार के चैंपियन हैं।”

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here