Home Tags Narendra modi interview

Tag: narendra modi interview

राहुल-अखिलेश का BJP-पीएम मोदी पर ‘डबल अटैक’, बोले- ‘पीएम भ्रष्टाचार के...

समाजवादी पार्टी प्रमुख अखिलेश यादव और कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने आज यानी बुधवार को मिलकर एक साझा प्रेस कॉन्फ्रेंस की। इंडिया...

PM मोदी दिल्ली में ‘Veer Bal Diwas’ कार्यक्रम में करेंगे शिरकत,...

0
नरेंद्र मोदी आज यानी 26 दिसंबर को दिल्ली के मेजर ध्यानचंद राष्ट्रीय स्टेडियम में Veer Bal Diwas के अवसर पर आयोजित होने वाले कार्यक्रम में शिरकत करेंगे।

केदारनाथ धाम पहुंचे PM Modi; जानें दिनभर का क्या है पूरा...

0
PM Modi: प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी आज उत्तराखंड के दौरे पर हैं।

BJP Foundation Day: PM Modi बोले- कश्मीर से कन्याकुमारी; कच्छ से...

BJP Foundation Day: बुधवार को भाजपा के 42वें स्थापना दिवस के अवसर पर पार्टी कार्यकर्ताओं को PM मोदी ने संबोधित किया। पीएम इस भव्य समारोह में वीडियो कॉन्फ्रेंस के जरिए शामिल हुए।

मध्य प्रदेश में PMAY-G लाभार्थियों के ‘गृह प्रवेश’ में भाग लेंगे...

0
PM Modi: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी मंगलवार को मध्य प्रदेश में प्रधानमंत्री आवास योजना के लगभग 5.21 लाख लाभार्थियों के 'गृह प्रवेश' में भाग लेंगे। पीएम दोपहर 12:30 बजे वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग कार्यक्रम के माध्यम से सभा को संबोधित करेंगे।

Russia Ukraine War के बीच PM Modi की हाईलेवल मीटिंग, Operation...

0
Russia Ukraine War: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने शुक्रवार को रूस-यूक्रेन संकट पर एक उच्च स्तरीय बैठक की और ऑपरेशन गंगा की प्रगति की समीक्षा की।

Mann Ki Baat कार्यक्रम में बोले PM Modi- जैसे हम अपनी...

0
Mann Ki Baat: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने रविवार को 'मन की बात' कार्यक्रम में देश-विदेश के लोगों से अपने विचार साझा किए। यह प्रधानमंत्री के मासिक रेडियो कार्यक्रम का 86वां एपिसोड था।

Hardoi में PM Narendra Modi का SP पर वार, बोले- ”चुनाव...

0
PM Narendra Modi in Hardoi: Uttar Pradesh के चौथे चरण के चुनाव (UP Election 2022) प्रचार के मद्देनजर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी रविवार को हरदोई पहुंचे।

UP Elections 2022: Kanpur में PM Modi का SP पर वार,...

0
UP Elections 2022: Uttar Pradesh समेत देश के 3 राज्यों में विधानसभा के मतदान सोमवार को हो रहे हैं। वहीं उत्तर प्रदेश...

दिवंगत Lata Mangeshkar के नाम पर Ayodhya में बनेगा एक चौराहा,...

0
Uttar Pradesh में दूसरे चरण में होने वाले विधानसभा चुनाव प्रचार के लिए प्रधानमंत्री Narendra Modi शुक्रवार को Kasganj पहुंचे। कासगंंज में जनसभा को...

Related News

Ayodhya पंहुचे Bollywood Stars दांतों को सफेद करने के घरेलू उपाय… खंडित हो गई लड्डू गोपाल की मूर्ति? पहली सर्दी में कैसे रखें बेबी का ख्याल? सर्दियों में इससे गर्म और कुछ नहीं!