दिवंगत Lata Mangeshkar के नाम पर Ayodhya में बनेगा एक चौराहा, PM Narendra Modi ने Kasganj में की घोषणा

0
422
Narendra Modi

Uttar Pradesh में दूसरे चरण में होने वाले विधानसभा चुनाव प्रचार के लिए प्रधानमंत्री Narendra Modi शुक्रवार को Kasganj पहुंचे। कासगंंज में जनसभा को संबोधित करते हुए पीएम मोदी ने घोषणा की कि दिवंगत Lata Mangeshkar के नाम पर अयोध्‍या में एक चौराहा होगा। पीएम मोदी ने कहा कि जिन लता मंगेशकर जी का पैतृक आवास गोवा में हो, जो श्रीराम की भक्त हों, अयोध्या में चौराहे का नाम उनके नाम पर होगा। ये भारत की एकता है। मैं योगी सरकार को इस निर्णय के लिए बहुत-बहुत बधाई देता हूं। गौरतलब है कि रविवार को स्‍वर कोकिला लता मंगेशकर का निधन हो गया था।

Legendary Singer Lata Mangeshkar Passes Away
Legendary Singer Lata Mangeshkar Passes Away

परिवारवादियों की नींद हुई है उड़ी : PM Narendra Modi

कासगंंज में विपक्षियों पर निशाना साधते हुए उन्‍होंने कहा कि मोदी और योगी जी को जो आशीर्वाद और प्यार आप दे रहे हैं, उसने इन परिवारवादियों की नींद उड़ा दी है। कितनी कोशिश की, इन लोगों ने आपको बांटने की, जाति के नाम पर अलग-अलग करने की, लेकिन ये लोग फेल हो गए। परिवारवादियों ने अपना घर, अपनी तिजोरी तो भरी लेकिन कभी गरीब की चिंता नहीं की। गरीब का जीवन आसान बने, ये लोग न पहले चाहते थे, न आज चाहते हैं। ये अफवाहवादी पूरी कोशिश कर रहे थे कि कोरोना का मुफ्त टीका गरीब परिवारों को न लगे। लेकिन गरीबों की सरकार ने इन्हें सफल नहीं होने दिया।

Narendra Modi 1

ये लोग स्वास्थ्य सेवा के नाम पर करते थे घोटाले

जनसभा को संबोधित करते हुए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा कि ये लोग स्वास्थ्य सेवा के नाम पर घोटाले करते थे। लेकिन योगी जी की सरकार ने अस्पताल और मेडिकल कॉलेजों का जाल बिछा दिया है। जो योगी जी की सरकार में हो रहा है, वो हिंदुस्तान में कभी नहीं हुआ है। अब दिल्ली से गरीब, दलित, पिछड़ों के लिए निकला राशन का हर दाना उसके हकदार के पास जाता है। उत्तर प्रदेश में अब राशन मफिया नहीं है इसलिए राशन गरीब के घर पहुंच जाता है।

Narendra Modi2

उन्‍होंने आगे कहा कि मैं यूपी के लोगों को सावधान भी करना चाहता हूं। ये परिवारवादी लोग इस समय इतने बौखलाए हुए हैं कि ठान कर बैठे हैं कि गरीब के लिए चल रही सारी योजनाओं को सबसे पहले बंद कराएंगे। इसलिए, ऐसे लोगों को कभी मौका मत देना। आपने 2017 में जिन्हें सबक सिखाया, उन्हें अब लगा है कि विकास की बात किए बिना कोई चारा नहीं है। इसलिए उन्हें अब विकास भी याद आने लगा है। ऐसे ही लोगों के लिए काका हाथरसी ने कहा है- मन मैला, तन उजला, भाषण लच्छेदार। ऊपर सत्याचार है, भीतर भ्रष्टाचार।

यह भी पढ़ें:

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here