UP Election 2022: Sidharth Nath Singh पर जानलेवा हमले की खबर निकली झूठी, पुलिस ने की पुष्टि

0
343
Sidharth Nath Singh
Sidharth Nath Singh

UP Election 2022: उत्तर प्रदेश के इलाहाबाद के पश्चिम से बड़ी खबर सामने आ रही है। यहां पर यूपी कैबिनेट में मंत्री सिद्धार्थ नाथ सिंह (Sidharth Nath Singh) पर जानलेवा हमले की कोशिश हुई है। आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। आरोपी के पास जहर, ब्लड और अन्य घातक वस्तु बरामद की गई है। भरी भीड़ में व्यक्ति सिद्धार्थ नाथ सिंह पर वार करने के लिए आगे ही बढ़ा था कि उसे बीजेपी कार्यकर्ताओं और सुरक्षा कर्मियों ने पकड़ लिया। बता दें कि सिद्धार्थ नाथ सिंह को बीजेपी ने इलाहाबाद पश्चिम से उम्मीदवार बनाया है। वे नामांकन दाखिल करने जा रहे थे तभी उनपर हमले की कोशिश हुई।

हालांकि इस मामले पर पुलिस ने मीडिया को बताया कि ऐसा कुछ भी नहीं हुआ है। Sidharth Nath Singh पर कोई हमला नहीं हुआ है। देश के एक बड़े नामी चैनल ने इसकी झूठी खबर चलाई है। उन्होंने कहा कि, एक पागल व्यक्ति चाकू और जहर लेकर अचानक आ गया था। और कहने लगा कि आपने मेरा काम नहीं किया। पर वो हमला करने नहीं आया था।

Sidharth Nath Singh इस सीट से लड़ेंगे चुनाव

Sidharth Nath Singh
Sidharth Nath Singh

आरोपी को सिद्धार्थ नाथ सिंह के साथ मौजूद कार्यकर्ताओं ने पकड़ लिया और सुरक्षाकर्मियों के हवाले कर दिया। मंत्री की सुरक्षा को टाइट कर दिया गया है। पागल व्यक्ति Sidharth Nath Singh से कह रहा था कि आपने मेरा काम नहीं किया है। मैं यहीं पर जहर खा लूंगा

सिद्धार्थ नाथ सिंह इलाहाबाद पश्चिम से दूसरी बार चुनावी मैदान में हैं। वे पूर्व पीएम लाल बहादुर शास्त्री के नाती हैं। उन्होंने बीजेपी कार्यकर्ता के तौर पर कैबिनेट मंत्री तक यात्र की है।

Sidharth Nath Singh का पलटवार

Sidharth Nath Singh
Sidharth Nath Singh

बता दें कि अभी हाल ही में सपा सुप्रीमों अखिलेश यादव ने सीएम योगी के गोरखपुर से चुनाव लड़ने पर तंज किया था। इसी पर सिद्धार्थ नाथ सिंह ने कहा था कि ‘अखिलेश जी को समझ नहीं आता कि उनका घर कहां है,जहां भी घर बनाते हैं उसे छोड़ देते हैं। इसी तरह जो अपना घर भूल जाता है वो प्रदेश को क्या याद रखेगा?हमारे CM गोरखपुर से हैं और वहीं से चुनाव लड़ रहे हैं, वो अपने घर को नहीं भूले तो प्रदेश को भी नहीं भूलेंगे’।

जाहिर है कि उत्तर प्रदेश में 403 विधानसभा सीटों पर 7 चरणों में मतदान होगा। पहले चरण का मतदान 10 फरवरी को शुरू हो जाएगा। वहीं 10 मार्च को नतीजे घोषित किए जाएंगे।

संबंधित खबरें:

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here