Home Tags Prime minister of india

Tag: prime minister of india

भारत बनाम इंडिया विवाद में आया नया मोड़, ‘प्राइम मिनिस्टर ऑफ...

0
राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मू की ओर से जी-20 नेताओं को दिए गए रात्रिभोज के निमंत्रण में 'प्रेसिडेंट ऑफ इंडिया' के बजाय 'प्रेसिडेंट ऑफ...

लोकसभा में बोले गृह मंत्री अमित शाह, ”देश की जनता को...

केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने बुधवार को अविश्वास प्रस्ताव पर चर्चा के दौरान लोकसभा को संबोधित किया। उन्होंने कहा कि यह...

International Yoga Day 2023: केंद्रीय रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह बोले- पूरा...

0
International Yoga Day 2023: PM Modi बोेले- योग ग्‍लोबल स्पिरिट बन गया है, जिसने हमेशा से जोड़ने का काम किया

Mann ki Baat 100th Episode: PM Modi ने लोगों को दी...

0
Mann ki Baat 100th Episode| Live Updates: PM Modi ने लोगों को दी बधाई, बोले- मेरे लिए ये सफर बेहद महत्‍वपूर्ण

सोमवार को कर्नाटक दौरे पर जाने वाले हैं पीएम मोदी, Aero...

0
Aero India Exhibition: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी सोमवार को बेंगलुरू के येलहंका स्थित वायुसेना स्टेशन में एयरो इंडिया 2023 के 14वें संस्करण का उद्घाटन करेंगे।

मां के बाद देश के प्रति PM Modi ने निभाया कर्तव्य,...

0
PM Modi: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी शुक्रवार को पश्चिम बंगाल में विभिन्न विकास परियोजनाओं का उद्घाटन करने वाले थे। लेकिन उनकी मां के निधन की वजह से पीएम मोदी को अहमदाबाद गुजरात जाना पड़ा।

रविवार को पूर्वोतर के दौरे पर रहेंगे PM Modi, त्रिपुरा और...

0
PM Modi 18 दिसंबर को त्रिपुरा और मेघालय का दौरा करेंगे। यहां पीएम मोदी 6,800 करोड़ रुपये से अधिक की कई परियोजनाओं का शिलान्यास और उद्घाटन करेंगे।

काशी तमिल संगम का भव्य आगाज, दक्षिण के परिधान में नजर...

0
PM Modi ने शनिवार को वाराणसी में महीने भर चलने वाले काशी तमिल संगमम कार्यक्रम का उद्घाटन किया। यह कार्यक्रम बीएचयू के एमपी थियेटर ग्राउंड में आयोजित किया गया है।

No Money For Terror: बिना नाम लिए PM मोदी का पाकिस्तान...

0
No Money For Terror: आतंकवाद की फंडिंग से निपटने के तरीकों पर चर्चा के लिए दिल्ली में दो दिवसीय अंतरराष्ट्रीय मंत्रिस्तरीय सम्मेलन का आयोजन किया गया है।

न मंत्री, न मुख्यमंत्री, सीधा प्रधानमंत्री बने थे Chandra Shekhar, कहानी...

0
चंद्रशेखर सिंह ने 10 नवंबर, 1991 को भारत के नौवें प्रधानमंत्री के रूप में शपथ ली। वो अगले 223 दिनों तक इस पद पर बने रहे। 1 जुलाई, 1927 को उत्तर प्रदेश के बलिया जिले के इब्राहिमपट्टी में जन्मे चंद्रशेखर 24 साल की उम्र में राजनीति में सक्रिय हो गए थे।

Related News

Ayodhya पंहुचे Bollywood Stars दांतों को सफेद करने के घरेलू उपाय… खंडित हो गई लड्डू गोपाल की मूर्ति? पहली सर्दी में कैसे रखें बेबी का ख्याल? सर्दियों में इससे गर्म और कुछ नहीं!