Navjot Singh Sidhu की बेटी ने सीएम चन्नी को बताया भ्रष्ट, कहा- मेरे ईमानदार पिता से तुलना नहीं हो सकती

0
328
Navjot Singh Sidhu
Navjot Singh Sidhu

Navjot Singh Sidhu: पंजाब कांग्रेस प्रमुख नवजोत सिंह सिद्धू (Navjot Singh Sidhu) की बेटी राबिया कौर ने शुक्रवार को कहा कि “एक ईमानदार व्यक्ति को लंबे समय तक रोका नहीं जा सकता।” मालूम हो कि कांग्रेस ने नवजोत सिद्धू (Navjot Singh Sidhu) की जगह चरणजीत चन्नी को राज्य के मुख्यमंत्री पद के लिए उम्मीदवार बनाया है। शुक्रवार को राबिया कौर ने कहा कि “मुख्यमंत्री पद के उम्मीदवार को चुनते समय शायद कांग्रेस आलाकमान की कुछ मजबूरी थी”। उन्होंने कहा, ‘हो सकता है कि उनकी (हाईकमान) कुछ मजबूरी रही हो। इसमें मुझे कुछ नहीं कहना है लेकिन यह उनके लिए अच्छा है।’

Navjot Singh Sidhu की बेटी ने सीएम चन्नी पर कसा तंज

See the source image

मुख्यमंत्री चरणजीत सिंह चन्नी पर तंज कसते हुए उन्होंने कहा कि एक ईमानदार आदमी और एक भ्रष्ट आदमी के बीच कोई तुलना नहीं हो सकती है। कौर ने कहा कि पंजाब चुनाव के लिए उनके पिता (Navjot Singh Sidhu) भले ही मुख्यमंत्री पद के लिए उम्मीदवार न हों लेकिन एक दिन वह महान काम करेंगे क्योंकि उनकी छवि साफ है। उनके नाम पर कोई धब्बा नहीं है।

Congress party chief ministerial face announced for Punjab election 2022

बता दें कि बीते रविवार को Rahul Gandhi ने आगामी पंजाब चुनाव को लेकर कांग्रेस पार्टी के मुख्‍यमंत्री चेहरे का एलान कर दिया था। लुधियाना में राहुल गांधी ने कहा कि Charanjit Singh Channi आगामी पंजाब विधानसभा चुनावों के लिए कांग्रेस के मुख्यमंत्री पद के उम्मीदवार होंगे। बता दें कि जब राहुल गांधी ने पंजाब चुनाव के लिए कांग्रेस के सीएम चेहरे का एलान किया तो उस समय मंच में नवजोत सिंह सिद्धू भी मौजूद थे और सीएम की घोषणा होने के बाद उन्होंने भी राहुल के साथ चरणजीत सिंह चन्नी का हाथ उठाया।

Punjab Election 2022

बता दें कि पंजाब में 20 फरवरी को मतदान होगा और मतों की गिनती 10 मार्च को होगी।

संबंधित खबरें:

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here