IND vs WI: India ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 265 रन बनाए, West Indies को जीत के लिए बनाने होंगे 266 रन

0
328

IND vs WI: India और West Indies के बीच 11 फरवरी को अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में तीसरा और अंतिम वनडे मुकाबला खेला जा रहा है। भारत ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला लिया। पहले बल्लेबाजी करते हुए भारत ने सभी विकेट 265 रन बनाए। श्रेयस अय्यर ने सबसे ज्यादा 80 रन बनाए। उसके अलावा पंत ने 56 रन बनाए। वेस्टइंडीज के लिए होल्डर ने 4 विकेट चटकाए। इस मैच को जीतने के लिए वेस्टइंडीज को 266 रनों का लक्ष्य मिला है।

IND vs WI के बीच आखिरी वनडे मैच

भारत ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का निर्णय लिया। इस मैच में भी भारत की शुरुआत खराब रही। 13 रन बनाकर रोहित शर्मा 16 के स्कोर पर आउट हो गए। रोहित के बाद विराट भी उसी ओवर में विराट कोहली बिना खाता खोले आउट हो गए। 16 के स्कोर पर ही भारत को दूसरा झटका लगा। उसके बाद शिखर धवन और श्रेयस अय्यर ने मिलकर पारी को आगे बढ़ाने शुरू किया। लेकिन 42 के स्कोर पर शिखर धवन भी 10 रन बनाकर चलते बने।

IND vs WI

उसके बाद श्रेयस अय्यर ने ऋषभ पंत के साथ मिलकर चौथे विकेट के लिए 110 रनों की साझेदारी की। इस दौरान दोनों ने अपना अर्धशतक पूरा किया। पंत 56 रन बनाकर चलते बने। उसके बाद सूर्यकुमार यादव जल्दी ही आउट हो गए। सूर्यकुमार यादव ने 6 रन बनाए। उसके बाद 187 के स्कोर पर श्रेयस अय्यर 80 रन बनाकर चलते बने। वहां से सुंदर ने 33, दीपक चाहर ने 38 रन बनाकर टीम को 265 रनों तक पहुंचाया। वेस्टइंडीज के लिए गेंदबाजी करते हुए होल्डर ने 4, अल्जारी जोसेफ ने 2, वॉल्श ने 2 विकेट लिए।

IND vs WI: तीसरे और अंतिम वनडे में India ने जीता टॉस, पहले बल्लेबाजी का किया फैसला, टीम में हुए 3 बदलाव

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here