Home Tags Pm narendra modi speech latest

Tag: pm narendra modi speech latest

सनातन धर्म विवाद पर बोले पीएम मोदी, ”इसका सही से जवाब...

0
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने सनातन धर्म विवाद पर अपनी पहली प्रतिक्रिया दी है। पीएम मोदी ने कहा है कि तमिलनाडु के मंत्री...

इल्हान उमर ने PM मोदी की स्पीच का विरोध कर उगला...

0
PM Modi US Visit: अमेरिका की दो सांसदों ने भारत में अल्पसंख्यकों के शोषण का आरोप लगाते हुए वहां की संसद के संयुक्त सत्र में पीएम मोदी की स्पीच का बहिष्कार...

काशी तमिल संगम का भव्य आगाज, दक्षिण के परिधान में नजर...

0
PM Modi ने शनिवार को वाराणसी में महीने भर चलने वाले काशी तमिल संगमम कार्यक्रम का उद्घाटन किया। यह कार्यक्रम बीएचयू के एमपी थियेटर ग्राउंड में आयोजित किया गया है।

केदारनाथ धाम पहुंचे PM Modi; जानें दिनभर का क्या है पूरा...

0
PM Modi: प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी आज उत्तराखंड के दौरे पर हैं।

CWG में भाग लेने वाले पदकवीरों से PM Modi ने की...

0
PM Modi ने शनिवार को अपने आधिकारिक निवास पर कॉमनवेल्थ गेम्स में भाग लेने वाले भारतीय खिलाड़ियों से शनिवार यानी आज मुलाकात की।

विधानसभा शताब्दी समापन समारोह में शामिल हुए PM Modi, कहा- जो...

0
PM Modi: बिहार विधानसभा भवन के शताब्दी वर्ष समारोह के अवसर पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी मंगलवार को पटना पहुंचे। मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का स्वागत किया। इस दौरान विधानसभा परिसर में पीएम मोदी ने शताब्दी स्तंभ का अवलोकन भी किया।

बच्चे ने गाया शिव तांडव स्तोत्र तो PM Modi ने बुलाया...

PM Modi ने गुरुवार को वाराणसी में 1,774 करोड़ रुपये की परियोजनाओं का उद्घाटन और शिलान्यास किया। इस दौरान सरकारी स्कूल के बच्चों से मिलकर प्रधानमंत्री मोदी काफी खुश नजर आए।

BJP Foundation Day: PM Modi बोले- कश्मीर से कन्याकुमारी; कच्छ से...

BJP Foundation Day: बुधवार को भाजपा के 42वें स्थापना दिवस के अवसर पर पार्टी कार्यकर्ताओं को PM मोदी ने संबोधित किया। पीएम इस भव्य समारोह में वीडियो कॉन्फ्रेंस के जरिए शामिल हुए।

Janta Curfew के 2 साल पूरे, जब लोगों ने तोड़ दिया...

0
Janta Curfew: आज के दो साल पहले देश में जनता कर्फ्यू लगाया गया था। 19 मार्च 2020 रात 8 बजे पीएम मोदी ने ऐलान किया था कि देश में जनता कर्फ्यू लगने जा रहा है।

वेबिनार में बोले PM Modi- भारत का स्पष्ट विजन है कि...

0
PM Modi: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी Narendra Modi ने शुक्रवार को सतत विकास के लिए ऊर्जा पर वेबिनार को संबोधित किया।

Related News

Ayodhya पंहुचे Bollywood Stars दांतों को सफेद करने के घरेलू उपाय… खंडित हो गई लड्डू गोपाल की मूर्ति? पहली सर्दी में कैसे रखें बेबी का ख्याल? सर्दियों में इससे गर्म और कुछ नहीं!